हाथी का बच्चा गहरी नींद में सो रहा था, तो बड़े हाथी ने ऐसे की उसकी रखवाली, लोग बोले- ये तो अद्भुत है - देखें Video

वीडियो एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का है, जिसमें वो गहरी नींद में सो रहा है और एक बड़ा हाथी वहीं खड़े होकर उसकी रखवाली कर रहा है और उसे बड़े प्यार से देख रहा है.

हाथी का बच्चा गहरी नींद में सो रहा था, तो बड़े हाथी ने ऐसे की उसकी रखवाली, लोग बोले- ये तो अद्भुत है - देखें Video

हाथी का बच्चा गहरी नींद में सो रहा था, तो बड़े हाथी ने ऐसे की उसकी रखवाली

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत किसी अच्छी चीज को देखकर करना चाहते हैं, तो ये वीडियो आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है और ये आपको जरूर पसंद आएगा. ये वीडियो एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का है, जिसमें वो गहरी नींद में सो रहा है और एक बड़ा हाथी वहीं खड़े होकर उसकी रखवाली कर रहा है और उसे बड़े प्यार से देख रहा है. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है और हमें उम्मीद है कि वीडियो देखने के बाद आप भी सो क्यूट कहे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के साथ एक लंबा कैप्शन भी दिया है जो इसके बारे में पूरी जानकारी देता है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हाथी के बच्चे को हाजिर करो! जब दिन में सबा एक गहरी नींद ले रही है, यह जंगली बैल, जिसका उससे कोई संबंध नहीं है - सुरक्षात्मक रूप से उसकी निगरानी करता है. यह देखना हमेशा विनम्र होता है कि सभी उम्र के हाथी कितनी सावधानी से और सोच-समझकर एक-दूसरे की देखभाल करते हैं.”

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को अबतक करीब 57 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस शेयर पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, जानवरों के लिए आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद. हाथी बहुत सहज होते हैं. मैं उन्हें प्यार करता हूं. इंसान उनसे बहुत कुछ सीख सकता है,.” दूसरे ने लिखा, "वह बैल बहुत खूबसूरत है! क्या गजब है!" तीसरे यूजर ने लिखा- "ये तो कमाल हो गया. हर पोस्ट पर एक के बाद एक आश्चर्यजनक चीजें हैं. ”