मुंबई लोकल में ओ मेरे दिल के चैन गा रहा था यात्री, सुनकर डांस करने लगा बुजुर्ग, लोग बोले- ट्रेन में सिर्फ झगड़ा नहीं होता

मुंबई लोकल (Mumbai local) में सवार यात्री गाने ओ मेरे दिल के चैन (O Mere Dil Ke Chain) पर नाच रहे हैं. इस क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स का उत्साह बढ़ा दिया.

मुंबई लोकल में ओ मेरे दिल के चैन गा रहा था यात्री, सुनकर डांस करने लगा बुजुर्ग, लोग बोले- ट्रेन में सिर्फ झगड़ा नहीं होता

मुंबई लोकल में ओ मेरे दिल के चैन गा रहा था यात्री, सुनकर डांस करने लगा बुजुर्ग

अगर आप किसी ऐसी चीज की तलाश कर रहे हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाए, तो हमारे पास आपके लिए एकदम सही वीडियो है. इसलिए, एक बुजुर्ग शख्स (elderly man) की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है, जिसमें मुंबई लोकल (Mumbai local) में सवार यात्री गाने ओ मेरे दिल के चैन (O Mere Dil Ke Chain) पर नाच रहे हैं. इस क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स का उत्साह बढ़ा दिया और उन्होंने इसे "मुफ्त थेरेपी" भी कहा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शशांक पांडे नाम के यूजर ने शेयर किया है. शशांक ने अपने बायो में खुद को सिंगर, सॉन्ग राइटर, लाइव परफॉर्मर और एक्टर बताया है. शशांक द्वारा शेयर की गई क्लिप में उन्हें और अन्य यात्रियों को लोकप्रिय किशोर कुमार का गीत गाते हुए दिखाया गया है. जब वे गा रहे थे, एक बुजुर्ग शख्स नाचने लगा.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "किसने कहा कि हम लोकल ट्रेनों में केवल लड़ते हैं."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस क्लिप को करीब 5 लाख बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं अपने तनाव का आनंद लेना." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यहां तो फ्री थेरेपी चल रही है."

बता दें कि ओ मेरे दिल के चैन 1972 की फिल्म मेरे जीवन साथी से है.
 

"सब जिंदगी जीते हैं, हम जुनून जीते हैं" : कैलाश खेर ने बताया कैसे हुई परवरिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com