IAS ने 'प्यार क्या होता है' लिखकर शेयर किया बुजुर्ग कपल का यह इमोशनल VIDEO

Emotional Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह भावुक कर देने वाला वीडियो एक महिला आईएएस ने अपने ट्वीट हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कोई पूछे कि प्यार क्या होता है, तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है.'

IAS ने 'प्यार क्या होता है' लिखकर शेयर किया बुजुर्ग कपल का यह इमोशनल VIDEO

इस बुजुर्ग कपल की लव स्टोरी के सामने 'लैला-मजनू' भी हैं फेल, देखें इमोशनल VIDEO

Elderly Couple Love Video: प्यार और इसकी परिभाषा को बयां करतीं कई लव स्टोरियों के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जिसके बारे में जानने से पहले ही जहन में लैला-मजनू, हीर-रांझा और रोमियो-जूलियट जैसे कई प्यार के परिदों के नाम जुबां पर आ जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग कपल दिखाई दे रहा है, जिनका प्यार देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह भावुक कर देने वाला वीडियो एक महिला आईएएस ने अपने ट्वीट हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कोई पूछे कि प्यार क्या होता है, तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है.' इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग कपल फर्श पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि बुजुर्ग महिला बड़े प्यार से अपने पति को खाना खिला रही होती है. वीडियो में जिस तरह से महिला अपने पति को खाना खिला रही है, उसे देखकर आप भी भावुक हो सकते हैं.

वीडियो में पीछे चल रहा बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी लाजवाब है. महज 15 सेकेंड के इस वीडियो में 'एक प्यार का नगमा है' गाना (Song) चल रहा है. इस वीडियो को कुछ लोग इमोशनल बता रहे हैं, तो कुछ इसे सच्चा प्यार बता रहे हैं. दिल छू जाने वाले इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा चुका है. वहीं हजारों यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक और रीट्वीट किया है. वीडियो को देख यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाओं के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

* ""चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल
* 'स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!
* "VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com