कुत्ते को नहलाने लगा मालिक, तो करने लगा ऐसी हरकत, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को नहलाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वो पानी से डरकर दूर भाग रहा है. वीडियो में कुत्ते हरकतें देखकर किसी को भी हंसी आ जाएगी.

कुत्ते को नहलाने लगा मालिक, तो करने लगा ऐसी हरकत, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

कुत्ते को नहलाने लगा मालिक, तो करने लगा ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के मजेदार और प्यारे वीडियोज वायरल (Dog Funny Video) होते रहते हैं. कई बार तो उनकी हरकतें हमारा दिल जीत लेती हैं और हम बार-बार ऐसे वीडियोज देखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को नहलाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वो पानी से डरकर दूर भाग रहा है. वीडियो में कुत्ते हरकतें देखकर किसी को भी हंसी आ जाएगी.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को कबीरा अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बाथरूम में सिर्फ एक ही ऐसा कोना है जहां पानी नहीं पहुंच सकता. लेकिन मेरा भाई थोड़ा स्मार्ट है और मुझे उसने भिगो दिया.' इस वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते का मालिक उसे नहलाने के लिए बाथरूम में लेकर आया है. जैसे ही वो बाथरूम में शॉवर ऑन करके पानी कुत्ते के ऊपर डालने चलता है, कुत्ता भागकर एक कोने में चला जाता है. कुत्ते की ऐसी हालत देखकर तो कोई भी कुत्ते पर तरस खाकर उसे छोड़ देगा. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.