अरे कैसा सा अंकल है तू... दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग और लड़के के बीच हुई भंयकर लड़ाई, देखकर यात्री भी डर गए

इसमें दो लोगों को एक भयंकर टकराव में जूझते हुए दिखाया गया है. एक लड़के और एक बुजुर्ग के बीच जमकर बहस हो रही है.

अरे कैसा सा अंकल है तू... दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग और लड़के के बीच हुई भंयकर लड़ाई, देखकर यात्री भी डर गए

दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग और लड़के के बीच हुई भंयकर लड़ाई

Delhi Metro Fight Video: ऐसा लगता है कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) यात्रियों के लिए झगड़ों के ज़रिए अपना गुस्सा निकालने का अखाड़ा बन गया है. यात्रियों के बीच हिंसक झड़प का एक नया वायरल वीडियो सामने आया है, जो सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में बिगड़ते माहौल की ओर ध्यान खींच रहा है. वीडियो, जो वायरल हो गया है, इसमें दो लोगों को एक भयंकर टकराव में जूझते हुए दिखाया गया है. एक लड़के और एक बुजुर्ग के बीच जमकर बहस हो रही है. जिससे आसपास बैठे लोग भी परेशान हो रहे हैं.

इस 52 सेकंड के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग सीट पर बैठा है और लड़के को गुस्से में कुछ बोल रहा है. लड़का भी अंकल से जमकर बहस कर रहा है. दोनों की बहस इतनी आगे बढ़ जाती है कि अंकल अपशब्दों का इस्तेमाल करने लग जाते हैं. इससे लड़का और भड़क जाता है और उन्हें बोलता है कि मैं तो एक तिनका हूं... इतने में अंकल आगबबूला हो जाते हैं और गुस्से में लड़के को चल, हट दूर जैसे शब्द बलने लगते हैं. इतना ही नहीं, इस बीच अकंल उसे मारने के लि अपने जूते तक दिखाने लगते हैं. इससे युवक तमतमा जाता है और कहता है- अरे कैसा सा अंकल है तू... ये बहस काफी देर तक जारी रहती है और आसपास बैठे यात्री परेशान हो रहे होते हैं और कुछ इसका मज़ा लेते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से 3 अप्रैल को शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है - दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर बुजुर्ग अंकल और लड़के में क्लेश हो गया. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि तमाम यूजर्स ने कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये तो आजकल आए दिन हो रहा है, सब्र तो आजकल नौजवानों में जीरो है. वहीं दूसरे ने कहा, दिल्ली मेट्रो में एक सामान्य दिन. तीसरे ने लिखा- ये कैसा व्यवहार है? अंकल जी उम्र के साथ थोड़ा समझदार बनो. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Taiwan Earthquake: ताइवान जैसा भूकंप भारत में आया तो क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com