8 मिनट में ही ऑर्डर की गई Biryani मिलते ही अमेरिकी शख्स के उड़े होश, कही ये बात

Biryani Online Order: हाल ही में एक अमेरिकी शख्स का Biryani ऑर्डर समय से पहले पहुंचने का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स ने बताया कि, बेंगलुरू में उन्होंने गर्म बिरयानी का ऑर्डर दिया था, जो आठ मिनट में आ गई.

8 मिनट में ही ऑर्डर की गई Biryani मिलते ही अमेरिकी शख्स के उड़े होश, कही ये बात

ऑर्डर करते ही महज 8 मिनट में Biryani ले आया Delivery Boy, अमेरिकी शख्स के उड़े होश

Biryani Delivery In Bengaluru Goes Viral: कुछ लोग खाने के बड़े ही शौकीन होते हैं. ऐसे लोग आए दिन नए-नए स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेने में पीछे नहीं रहते. कई लोग बिरयानी (Tasty Biryani) के दीवाने होते हैं, जो नई-नई तरह की बिरयानी के चटकारे लगाने से खुद को रोक नहीं पाते. कई लोग घर बैठे इनका स्वाद लेने के लिए ऑनलाइन ही इसे ऑडर कर देते हैं और हर मिनट में बार-बार इसकी पहुंचने की टाइमिंग चेक करते रहते हैं, जिसमें थोड़ा बहुत समय तो लगता है, लेकिन अगर आपका मनपसंद खाना आपके तय समय से पहले आ जाए, तो शायद आपकी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में सैन फ्रांसिस्को के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के अपने अनुभव की तुलना करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है, जब उन्होंने बेंगलुरु में बिरयानी का ऑर्डर दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर '@debarghya_das' नाम के अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया कि, बेंगलुरु में उनका अनुभव काफी अलग था. भोजन न केवल समय पर पहुंचाया गया, बल्कि यह बेहद स्वादिष्ट और फ्रेश भी था. उन्होंने अपने ट्वीट में खुलासा किया, 'बेंगलुरू में मैंने गर्म बिरयानी का ऑर्डर दिया और यह आठ मिनट में आ गई.' यूं तो बिरयानी की लखनऊ से हैदराबाद और केरल से कोलकाता तक अलग ही फैन फॉलोइंग है, लेकिन कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो इसकी महक और स्वाद से ही खिंचे चले जाते हैं. 

पोस्ट में शख्स ने बताया कि, 'सैन फ्रांसिस्को में मैंने डोरडैश का उपयोग करना बंद कर दिया, क्योंकि मैं एक एवरेज ठंडी सैंडविच पाने के लिए 55 मिनट का इंतजार करता था और साथ ही मुझे इसका $25 (2,035 रुपये) का भुगतान करना पड़ता है.' इस पोस्ट को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वही सैकड़ों ने इस पोस्ट को रिट्वीट और इस पर कमेंट्स किए हैं. पोस्ट सामने आने के बाद से ही लोग समय से पहले फूड डिलीवर होने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने पूछा, 'बेंगलुरू में ट्रैफिक के बावजूद फूड डिलीवरी आठ मिनट में हो गई. क्या आपके अपार्टमेंट के पीछे रेस्टोरेंट है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस ट्वीट के कारण मैंने अभी बटर चिकन ऑर्डर किया है. हेल्थ ट्विटर.'
 

* ""हिमाचल की इस घाटी का है मंगल ग्रह जैसा नजारा! नॉर्वे के डिप्लोमैट ने शेयर की तस्वीर
* '11 बच्चों के 56 वर्षीय पिता ने की 5वीं शादी, बच्चों-पोतों को मिलाकर 62 लोगों का है परिवार
* "Anand Mahindra के इस टेस्ट से पता चल सकती है दिमाग की सही उम्र!

देखें वीडियो- करीना कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस के बीच आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com