हिमाचल की इस घाटी का है मंगल ग्रह जैसा नजारा! नॉर्वे के डिप्लोमैट ने शेयर की तस्वीर

Incredible India: नॉर्वे के डिप्लोमैट एरिक सोलहेम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हिमाचल की एक घाटी की तस्वीरें की हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एरिक सोलहेम ने इसे मंगल ग्रह जैसा बताया.

हिमाचल की इस घाटी का है मंगल ग्रह जैसा नजारा! नॉर्वे के डिप्लोमैट ने शेयर की तस्वीर

Himachal Prdesh and India Tourism: हाल ही में सोशल मीडिया पर हिमाचल की एक घाटी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. यूं तो देशभर में कई ऐसी लुभावनी जगहें हैं, लेकिन इस घाटी की खूबसूरती लोगों को कई तरह से प्रभावित कर रही है. अक्सर इंटरनेट पर हिमाचल और कश्मीर की वादियों की खूबसूरती के नजारे आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. वहीं इसी कड़ी में दक्षिण भारत तक प्राकृतिक धरोहरों की तस्वीरें लोगों का दिन बना देती हैं. अब इसी तरह एक घाटी की तस्वीरें इन दिनों चर्चा में है, जिन्हें मंगल ग्रह जैसा बताया जा रहा है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन तस्वीरों को नॉर्वे के डिप्लोमैट एरिक सोलहेम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिन्हें देखकर आप भी किसी ओर ही दुनिया में खो जाएंगे. दरअसल, एरिक सोलहेम भारत की खूबसूरती से काफी प्रभावित रहते हैं. यही वजह है कि वे आए दिन इसी तरह की दिल छू लेने वाली लुभावनी जगहों के वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की तीन तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन्हें मंगल ग्रह जैसा बताया.

दरअसल, एरिक सोलहेम स्पीति घाटी के रंग की वजह से इसकी तुलना मंगल ग्रह से कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'राइड इन द मार्स.' इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये तस्वीरें किसी ड्रोन द्वारा क्लिक की गई होगी. तस्वीरों में खूबसूरत चट्टानी इलाके, नीले आकाश और घुमावदार सड़क पर से अपनी नजरें हटाना आसान नहीं है. इन तस्वीरों में जो सबसे ज्यादा आकर्षित कर रही है, वो है चट्टानों के बीच से बहने वाली एक नदी. तस्वीर में घुमावदार सड़क पर से गाड़ियां आते-जाते नजर आ रही है. 

* ""'चार आने की मुर्गी, बारह आने का मसाला' 11 लाख की कार, रिपेयरिंग का बिल 22 लाख
* 'Video:IND vs SA: गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में LIVE मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप, खिलाड़ियों के उड़े होश
* "3500 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे विमान में जमीन से चली गोली ने किया छेद, पैसेंजर घायल

देखें वीडियो- रैपर उगेन नामग्याल भूटिया (यूएनबी) ने बनेगा स्वस्थ इंडिया में दी शानदार प्रस्तुति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com