मनपसंद बीट्स पर तोते ने खूब दिखाए लटके-झटके, क्या आपने देखा है ऐसा डांसिंग तोता

वीडियो की शुरूआत में यह तोता अपने पिंजरे के ऊपर बैठा नजर आ रहा है. अचानक उसे संगीत की धुन सुनाई देती है और तोते का अंदाज बदल जाता है. गाना सुनते ही सफेद तोता पहले फुदकता है और फिर डांस करना शुरू कर देता है.

मनपसंद बीट्स पर तोते ने खूब दिखाए लटके-झटके, क्या आपने देखा है ऐसा डांसिंग तोता

क्या आपने पहले कभी देखा है ऐसा डांसिंग तोता, लटके-झटके देखकर आ जाएगा मजा

तोते रट्टू होते हैं. यह बात तो अक्सर सुनी होगी, लेकिन तोते झूम-झूम कर डांस भी कर सकते हैं, ऐसा शायद ही पहले कभी देखा हो. क्या आपने तोते को कभी लटके-झटके लगाते देखा या सुना है. ट्विटर पर इन दिनों एक तोता वायरल हो रहा है. वायरल होने की वजह है उसका डांस. बड़ी ही मस्ती में थिरकते हुए तोता अपने पिंजरे पर पूरे लटके-झटके दिखाते हुए डांस कर रहा है. उसके वायरल होने की दूसरी वजह है उसका रंग. हरा हरा तोता तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन यह तोता कुछ खास है. इसका रंग हरा नहीं सफेद है. शरीर पर बालों का फर भी आम तोतों से कुछ मोटा ही है, पर मजेदार बात ये है कि जब ये डांस करता है, तब इसका पूरा लुक ही बदल जाता है.

यहा देखें वीडियो

जब बजा फेवरेट गाना

वीडियो की शुरूआत में यह तोता अपने पिंजरे के ऊपर बैठा नजर आ रहा है. अचानक उसके कान में संगीत की धुन सुनाई देती है और तोते का अंदाज बदल जाता है. गाना सुनते ही सफेद तोता पहले फुदकता है और फिर डांस करना शुरू कर देता है. बीच में तो कुछ यूं अहसास भी होता है कि तोता अपनी कमर मटका रहा है. इसके बाद गर्दन घुमा-घुमाकर जोरदार डांस करता है और आखिर में कुछ इस तरह पंख फैलाता है, जैसे बाहें फैलाकर डांस खत्म कर रहा हो.

बच्चे के गले में अटक गया था बोतल का ढक्कन, टीचर ने किया कुछ ऐसा काम और बच गई छात्र की जान

ऐसे बदला लुक

वीडियो जैसे ही शुरू होता है. यह तोता किसी आम तोते की तरह ही दिखाई देता है. पसंदीदा बीट्स जैसे-जैसे सुनाई देती हैं. तोते का लुक भी बदलता जाता है. तोते के सिर पर खूबसूरत कलगी खुल जाती है, जो किसी क्राउन की तरह दिखाई देती है. ये कलगी डांसिंग तोते के लुक में चार चांद लगा देती है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है योग (Yog) नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसका कैप्शन दिया है, जब बीट्स आपको पसंद आ जाए. इसके साथ ही कुछ इमोजी भी बने हैं. सफेद डांसिंग तोते का यह अंदाज देखकर ट्विटर यूजर कुछ और भी मिलते-जुलते वीडियो शेयर कर रहे हैं.

अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में मौजूद रहे और वे अकेले नहीं थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com