साड़ी पहन लड़की ने किए धमाकेदार Stunts, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

डांसर रुक्मिणी विजयकुमार (Dancer Rukmini Vijayakumar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्हें स्प्लिट्स, और बैकफ्लिप को सहजता के साथ दिखाया गया है. उन्होंने यह स्टंट साड़ी पहनकर (Dancer Performing Splits And Backflips In A Saree) किया.

साड़ी पहन लड़की ने किए धमाकेदार Stunts, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

साड़ी पहन लड़की ने किए धमाकेदार Stunts, Video ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

डांसर रुक्मिणी विजयकुमार (Dancer Rukmini Vijayakumar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्हें स्प्लिट्स, और बैकफ्लिप को सहजता के साथ दिखाया गया है. उन्होंने यह स्टंट साड़ी पहनकर (Dancer Performing Splits And Backflips In A Saree) किया, जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफ हो रही है. एक तरफ, जहां साड़ी पहनकर चलने में लड़कियों को परेशानी होती है, वहीं दूसरी तरफ डांसर ने साड़ी पहनकर शानदार डांस किया. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एक वीडियो जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, उसमें विजयकुमार को स्प्लिट्स, हेडस्टैंड, बैकफ्लिप और बहुत कुछ ऐसे स्टंट करते हुए देखा गया था. जो कम्फर्ट कपड़ों में करना मुश्किल होता है. ऐसा उन्होंने साड़ी में पहनकर कर दिखाया. 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह चीजें हम साड़ी पहनकर भी कर सकते हैं.' साथ ही उन्होंने लिखा, ''पिछले साल जो मैंने वर्ल्ड योगा डे पर वीडियो पोस्ट किया था, यह उसके पीछे के सीन्स हैं.''

देखें Video:

शनिवार को साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 6.5 लाख से अधिक बार देखा गया है, साथ ही हजारों टिप्पणियों और लाइक्स भी आए.

एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, 'यह अद्भुत है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अविश्वसनीय.' एक दर्शक ने अनुरोध किया, 'वाह.... कृपया इस पर भी वीडियो बनाएं कि आपने इस तरह से साड़ी कैसे पहनी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल जो उन्होंने वर्ल्ड योगा डे पर वीडियो शेयर किया था, उसको 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था.