'मेरे प्यार का रस जरा चखना' गाने पर लड़कियों ने लगाए ऐसे ठुमके, मचा दी खलबली, देखें Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के मशहूर गाने 'मेरे प्यार का रस जरा चखना' पर डांस का चैलेंज छिड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में दो लड़कियों के धमाकेदार डांस ने गर्दा उड़ा दिया है. वहीं लड़कियों के जोरदार डांस मूव्स यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

'मेरे प्यार का रस जरा चखना' गाने पर लड़कियों ने लगाए ऐसे ठुमके, मचा दी खलबली, देखें Viral Video

Dance Video: गोविंदा के गाने पर लड़कियों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, उड़ा दिया गर्दा

Dance Ka Video: सोशल मीडिया पर एक समय धूम मचाने वाले 'डब्बू अंकल' तो आप सभी को याद ही होंगे, जो बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के तर्ज पर डांस कर रातों रात सुर्खियों में आ गए थे. उनकी ही तरह कई लोगों के वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुए, जो गोविंदा की तरह ताल से ताल मिलाकर लोगों की आंखों के तारे बन गए. हाल ही में सोशल मीडिया पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और गोविंदा के गाने 'मेरे प्यार का रस जरा चखना' पर दो लड़कियों के धमाकेदार डांस ने गर्दा उड़ा दिया है. वीडियो में लड़कियों के जोरदार डांस मूव्स यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में हाल ही में वायरल इस वीडियो ने लोगों के दिलों को लूट लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लड़कियां गोविंदा की तरह डांस करती हुईं खूब धमाल मचा रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के मशहूर गाने 'मेरे प्यार का रस जरा चखना' पर डांस का चैलेंज छिड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में दोनों लड़कियां बिल्कुल गोविंदा जैसे एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं और एक-दूसरे से हार मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. इस बीच वहां मौजूद उनका ग्रुप खूब हल्ला पीटता नजर आ रहा है.

आत्मनिर्भर! खुद के बाल काटने का अनोखा तरीका हो रहा Viral, सोशल मीडिया पर मुरीद हुए लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'indianfamousdancers' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अमेजिंग डांस परफॉर्मेंस.' वीडियो को अब तक 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो को देख यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो को देख यूजर्स प्यार भरे रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com