फिल्म क्रांति के गाने पर आंटी अंकल हुए रोमांटिक, वीडियो देख मुरीद हुए लोग, कहा- जोड़ी सलामत रहे

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल की रील वायरल हो रही है, जिसमें कोई हीरो हीरोइन तो नहीं नजर आ रहे हैं, लेकिन जो जोड़ी इस रील में दिख रही है, वो किसी हीरो हीरोइन से कम नहीं है.

फिल्म क्रांति के गाने पर आंटी अंकल हुए रोमांटिक, वीडियो देख मुरीद हुए लोग, कहा- जोड़ी सलामत रहे

कपल ने हेमा मालिनी और मनोज कुमार के इस गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन

‘लाख गहरा हो सागर तो क्या, प्यार से कुछ भी गहरा नहीं..दिल की दीवानी हर मौज पर हो, आसमानों का पहरा नहीं'. फिल्म ‘क्रांति' के इस गाने में जब जंजीरों में बंधे हुए हेमा मालिनी और मनोज कुमार नजर आते हैं, तो ये सीन दिल को छू लेता है, गाने के बनने के सालों बाद इस सॉन्ग पर बनाए गए एक रील ने एक बार फिर कई दिलों को छू लिया. इस बार इस गाने पर कोई हीरो हीरोइन तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन जो जोड़ी इस रील में दिख रही है, वो किसी हीरो हीरोइन से कम नहीं है.

यहां देखें पोस्ट

अंकल-आंटी ने जीता दिल

sush.ila3971 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स का ढेरों प्यार मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बुजुर्ग दंपति फिल्म ‘क्रांति' से लता मंगेशकर के सुपरहिट गाने, ‘जिंदगी की न टूटे लड़ी' पर परफॉर्म कर रहे हैं, जिस तरह ये दंपति एक दूसरे के आंखों में आंखें डाले कमाल के एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं और जिस तरह प्यार से एक-दूसरे का हाथ थामे हैं, वो सोशल मीडिया पर लोगों को इंस्पायर कर रहा है.

लोग बोले- जोड़ी सलामत रहे

वीडियो पर महज हफ्ते भर में 1 लाख 80 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स कमेंट कर इस बुजुर्ग जोड़ी की तारीफ कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हे भगवान सबकी जोड़ी ऐसी ही हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर, बहुत सुंदर.. लाजवाब क्या बात है. आपकी जोड़ी सलामत रहे.' जबकि तीसरे ने लिखा, 'प्यार से कुछ भी गहरा नहीं... यही एक ऐसा रिश्ता होता है, जो अंत तक कायम रहता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें-बर्थडे गर्ल जियोर्जिया एंड्रियानी रेड ड्रेस में डैज़ल करती आईं नजर