'जिंदगी तूफानी है, ये है डकटेल्स....' लौट रहे हैं अंकल स्क्रूज और उनकी बच्चा पार्टी

'जिंदगी तूफानी है, ये है डकटेल्स....' लौट रहे हैं अंकल स्क्रूज और उनकी बच्चा पार्टी

डिज़नी लेकर आ रहा है डकटेल्स एक नए रूप में

इंटरनेट की दुनिया उस वक्त पागल हो गई जब पता चला कि अंकल स्क्रूज वापस आ रहे हैं. लोकप्रिय कार्टून शो 'डक टेल्स' के अंकल स्क्रूज जिन्होंने 80 और 90 के दशक में टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया था. अगर आपका बचपन भी उसी दौर से गुज़रा है तो शायद आप भी टीवी पर संडे के दिन टकटकी लगाकर बैठे होंगे कि कब हुई, डुई और लुई के साथ उनके ग्रेट अंकल और करोड़पति स्क्रूज मैकडक पधारेंगे और आपकी उनकी जिंदगी की अजीबोगरीब उठापटक का मज़ा ले पाएंगे.

तो खुशखबरी यह है कि अंकल स्क्रूज और उनकी बच्चा पार्टी वापस आ रही है. डिज़नी XD नेटवर्क ने गुरुवार को डकटेल्स सीरिज़ का ट्रेलर जारी किया है जिसे अभी तक यूट्यूब पर 10 लाख बार देखा जा चुका है, वहीं फेसबुक पर इसे अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए -



इसके साथ ही डिज़नी ने यह घोषणा भी की है कि वह इस शो का दूसरा सीज़न भी जल्द ही लेकर आएंगे. फिलहाल शो का नया ट्रेलर तो अंग्रेजी में ही है तो फिलहाल आप पुराने शो के हिंदी ट्रैक से काम चलाइए.



सोशल मीडिया पर जहां कई लोग नए शो के ट्रेलर से खुश हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि पुराना है तो बेहतर है. आपको क्या लगता है, अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में लिखें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com