कड़कड़ाती ठंड में तंदूर के पास बैठे कुत्ता और बिल्ली, 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया मजेदार Video

कुत्ते और बिल्ली के बीच एक दोस्ती का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कड़कड़ाती ठंड में कुत्ते और बिल्ली को साथ तंदूर के पास बैठा (Cat And Dog Sitting By The Fire) देखा जा सकता है.

कड़कड़ाती ठंड में तंदूर के पास बैठे कुत्ता और बिल्ली, 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया मजेदार Video

कड़कड़ाती ठंड में तंदूर के पास बैठे कुत्ता और बिल्ली, Video देखकर आप भी कहेंगे How Cute

विभिन्न प्रजातियों के जानवरों के बीच दोस्ती होना मुश्किल होता है. आपने कुत्ते और बिल्ली की लड़ाइयां तो कई बार देखी होंगी, लेकिन दोनों के बीच एक दोस्ती का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कड़कड़ाती ठंड में कुत्ते और बिल्ली को साथ तंदूर के पास बैठा (Cat And Dog Sitting By The Fire) देखा जा सकता है. वो गर्मी लेने के लिए तंदूर के पास बैठे थे. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने शेयर किया था. 

आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस 15 सेकंड के वीडियो को ट्विटर पर 8 जनवरी को शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खुद को और हमारे दिल को गर्म करता वीडियो.' इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. साथ ही गई मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com