Watch: FREE में मिले पुराने सोफे से निकला छिपा 'खजाना' महिला का खुला जैकपॉट

कैलिफोर्निया की एक महिला की किस्मत उस समय रातों रात चमक गई, जब उसे फ्री में मिले पुराने सोफे के जरिए जैकपॉट हाथ लग गया. सोफे में छिपी इतनी बड़ी रकम को देख महिला की खुशी के मारे चीखे निकल गईं. जानिए पूरा वाक्या...

Watch: FREE में मिले पुराने सोफे से निकला छिपा 'खजाना' महिला का खुला जैकपॉट

फालतू समझ महिला को फ्री में मिला था पुराना सोफा, घर लाते ही मिला छिपा 'खजाना' खुला जैकपॉट

Woman Found Money in Sofa: बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' का एक गाना 'देने वाला जब भी देता देता छप्पर फाड़ के' तो आपने सुना ही होगा, इन दिनों इस गाने के बोल कैलिफोर्निया (California) की एक महिला पर बिल्कुल सटीक बैठ रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे? दरअसल, कैलिफोर्निया की एक महिला की किस्मत उस समय रातों रात चमक गई, जब उसे फ्री में मिले पुराने सोफे के जरिए जैकपॉट हाथ लग गया. सोफे में छिपी इतनी बड़ी रकम को देख महिला की खुशी के मारे चीखे निकल गईं. दरअसल, हाल ही में इस महिला के साथ जो हुआ, वो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि महिला को अपने घर के लिए एक फ्री का सोफा (cushions) मिला, जो घर लाने के बाद पैसों की बरसात कर रहा था.

Watch: देसी डॉक्टर के OPD चार्ज की अनोखी पर्ची हुई वायरल, चार्ज देख बीमारी के बारे में Google करना भूल जाएंगे आप


दरअसल, कैलिफोर्निया की रहने वाली एक महिला अपने घर के लिए फर्नीचर खरीदना चाहती थी. इस बीच महिला ने ऑनलाइन विज्ञापन देखना शुरू किया. इस दौरान उनको एक सोफा फ्री में मिल गया. मुफ्त का सोफा पाकर महिला खुशी-खुशी उसे घर ले आई. घर लाने के बाद जब महिला ने उस सोफे की सफाई को, तो उसे उसमें जो देखने को मिला, वो देख वह चकित रह गई. बताया जा रहा है कि सफाई के दौरान महिला को कुशन (गद्दे) में से 36 हजार डॉलर यानि 30 लाख रुपये मिले, जिसे देखकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस महिला का नाम विक्की उमोडु (Vicky Umodu) बताया जा रहा है.

VIDEO: शादी समारोह में पहुंचा हाथी, दूल्हे के सामने दुल्हन को पहनाई वरमाला

विक्की उमोडु ने एबीसी 7 को बताया कि, वह नई-नई अपनी प्रॉपर्टी में शिफ्ट हुई थी और उसके पास कोई सामान नहीं था. इस बीच वो काफी समय से ऑनलाइन ही घर के चीजों की तलाश कर रही थी. ऐसे में उसकी नजर फ्री में मिल रहे आइटम्स पर पड़ी. महिला के मुताबिक, मुफ्त का सोफा पाकर वो बेहद खुशी थी, इसलिए बिना देरी किए वो उसे घर ले आई. घर पहुंचने के कुछ समय बाद ही विक्की को एहसास हुआ कि सोफे के कुशन के अंदर कुछ बंद है. इसके बाद जैसे ही उन्होंने कुशन को खोला, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 


पहले नहीं देखी होगी ऐसी देसी जुगाड़! कार है या ऑटो..? पता लगाना है मुश्किल

दरअसल, कुशन के अंदर एक लिफाफे में कैश रखा हुआ था, जब उस रकम को गिना गया, तो उसमें 36 हजार अमेरिकी डॉलर निकले. भारतीय रुपये के हिसाब से 30 लाख रुपये. इतनी बड़ी रकम देख पहले तो महिला के खुशी से चिल्लाने लगी, लेकिन बाद उसने सारे पैसे वापस लौटाने का फैसला किया. जब विक्की ने सोफे के मालिक के परिवार को सोफे में छिपे पैसा मिलने की बात बताई और उन्हें वह रकम लौटाई तो परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. परिवार ने खुश होकर विकी को नया रेफ्रिजरेटर खरीदने के लिए 2000 डॉलर लगभग डेढ़ लाख रुपये भी दिए.

देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com