विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 05, 2022

पहले नहीं देखी होगी ऐसी देसी जुगाड़! कार है या ऑटो..? पता लगाना है मुश्किल

इस वीडियो को देखने वाले ऑटो वाले की 'जुगाड़' की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो देसी 'जुगाड़' के कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, जिस पर यूजर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
पहले नहीं देखी होगी ऐसी देसी जुगाड़! कार है या ऑटो..? पता लगाना है मुश्किल
'इट हैपंस ओनली इन इंडिया', सड़क पर चलते इस ऑटो को देखकर आप भी बस यही बात कहेंगे...

देसी जुगाड़ (Desi jugad) के मामले में इंडियन्स का कोई मुकाबला नहीं हैं. रोड पर सरपट दौड़ती एक ऑटो (auto) का वायरल वीडियो (viral video) देखकर आप भी यही कहेंगे. हो सकता है मन ही मन ये गाना भी गुनगुनाने लगें कि... इट हैपंस ओनली इन इंडिया. मौसम कोई भी हो, जगह कोई भी हो. उसके हिसाब से लोगों के पास जुगाड़ मौजूद है. दिमाग भी ऐसा अप्लाई किया जाता है, जिसे देखकर आप बहुत देर तक चक्करघिन्नी बने रहेंगे. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसे शुरू से देखकर आप अंदाजा ही नहीं लगा सकेंगे कि आगे क्या होने वाला है.

यहां देखें वीडियो

 

अरे भैया..!  'यह ऑटो है'

सड़क पर दौड़ती इस गाड़ी को देखकर शायद बचपन की यादें ताजा हो जाएं. हो सकता है कई लोग ऐसी ही किसी गाड़ी में रोज स्कूल भी गए हों. वीडियो बना रहा यह शख्स भी शायद बचपन की यादें ताजा करने के लिए यह वीडियो बना रहा हो, लेकिन जैसे-जैसे गाड़ी नज़दीक आती गई, हैरानी बढ़ती गई.

पीछे से किसी कार या वैन की तरह नजर आ रही यह गाड़ी असल में ऑटो निकला. पीछे से इसे कार समझते हुए आगे का नजारा देखेंगे, तो हैरान तो होंगे ही, क्योंकि गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरा ऑटो है. चालक ने अपने ऑटो को मॉडिफाई कर पीछे कार की बॉडी लगा दी है. अब बैठने वाले कार की सवारी का आनंद ले सकते हैं. भरी गर्मी में धूप से बच सकते हैं, लेकिन यह न भूल जाएं कि वो दरअसल, ऑटो में ही बैठे हैं.

कोटा स्टेशन अफसर की टेबल पर 'बॉस' की तरह बैठा 6 फीट का कोबरा, लोग बोले- 'आज ट्रेन तेरा भाई चलाएगा'

वाह क्या दिमाग है

इस वीडियो को देखने वाले ऑटो वाले की जुगाड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो देसी जुगाड़ के कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'स्क्रैप कार का इससे बेहतर इस्तेमाल नहीं देखा.' एक यूजर ने लिखा है कि, 'इस क्रिएटिविटी की तारीफ तो होना ही चाहिए.' इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भइया प्लेट धोने की वैकेंसी है क्या...लड़की ने गोलगप्पे वाले से पूछी महीने की इनकम, जवाब सुन कॉर्पोरेट कर्मचारी रो पड़ेंगे
पहले नहीं देखी होगी ऐसी देसी जुगाड़! कार है या ऑटो..? पता लगाना है मुश्किल
महिला का दावा- Hershey's Chocolate Syrup की बोतल में मिला मरा हुआ चूहा, शिकायत पर कंपनी ने कही ये बात
Next Article
महिला का दावा- Hershey's Chocolate Syrup की बोतल में मिला मरा हुआ चूहा, शिकायत पर कंपनी ने कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com