विज्ञापन
Story ProgressBack

शख्स ने बेघरों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया रेडीमेड 'नया घर', Amazon ने पैक करके भेज दिया! Video वायरल

घर के बाकी सामान की तरह अब आप बने बनाए घर को भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. ये बात सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये सच है. अगर यकीन नहीं तो आप खुद वीडियो में देख लीजिए.

Read Time: 3 mins
शख्स ने बेघरों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया रेडीमेड 'नया घर', Amazon ने पैक करके भेज दिया! Video वायरल
शख्स ने बेघरों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया 'नया घर'

घर किसी के लिए भी वो जगह है, जहां वो सुकून और आराम से रहता है. फिर चाहे कोई कितना भी दुनिया घूम ले या फिर कितने भी आराम से किसी दूसरे शहर या फिर किसी दूसरे के घर में रह ले. सुकून तो सिर्फ अपने ही घर में आता है. इसीलिए अपना घर बनाना हर किसी का सपना होता है. लोग अपना घर बनाने के लिए पूरा जीवन कड़ी मेहनत और मजदूरी करके पैसे इकट्ठा करते हैं ताकि वो अपने सपनों का घर बना सकें. कुछ लोग तो जीवनभर मेहनत, मजदूरी करके भी अपना घर नहीं बना पाते और वहीं कुछ लोग अपनी सारी कमाई अपना घर बनाने में ही लगा देते हैं. घर बनाना भी आसान काम नहीं, फिर चाहे आपके पास पैसे भी बहुत हों, लेकिन घर बनाने एक बड़ा और मुश्किल काम है, जिसमें वक्त भी बहुत लगता है. लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि अब घर बनाने का भी झंझट नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि घर के बाकी सामान की तरह अब आप बने बनाए घर को भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. 

ये बात सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये सच है. अगर यकीन नहीं तो आप खुद वीडियो में देख लीजिए. दरअसल, क्योंकि Amazon पर अब रेडीमेड घर भी मिलते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर ज़रूरत का हर सामान मिलता है. इतना तो हम सभी जानते ही हैं. लेकिन, बना बनाया घर भी मिल जाता है, ये कम ही लोग जानते हैं. अमेरिका के लोगों को ये पता है, सो उन्होंने इस सुविधा का फ़ायदा उठाया. और घरों की बढ़ती क़ीमत को देखते हुए लोगों को ये डील किफ़ायती भी लग रही है.

देखें Video:

जानकारी के मुताबिक, ये 16.5x20 फुट का फ़ोल्ड-आउट फ़्लैट है. इसमें किचन, लिविंग रूम, बेडरूम और बाथरूम है. पहले से ही टॉयलेट और शावर भी लगकर आता है. इसकी क़ीमत 26,000 डॉलर (क़रीब 21 लाख रुपये) है. वीडियो और जानकारी से आपने अंदाज़ा लगा ही लिया होगा कि ये घर के नाम पर एक कमरा है. मतलब रहने के लिए आपका काम चल जाएगा.

वैसे आपको बता दें कि हमने Amazon पर - flat, house, fold-out flat जैसे कीवर्ड्स के साथ सर्च किया. लेकिन उसमें वांछित नतीजे नहीं मिले हैं. मतलब ऑलनाइन सर्च करने पर हमें ऐसा कोई घर नहीं मिला. हो सकता है अमेरिका में घर मिलेंगे, लेकिन वो भी ऐसे नहीं होंगे. फिलहाल, इस वीडियो में दिखाया गया घर सच में ऑनलाइन ही मंगाया गया है या फिर ये कंटेंट के लिए क्रिएट किया गया फंडा. इस बात की कोई जानकारी नहीं है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तालाब को पार कर रहे थे तीन शेर, अचानक पीछे पड़ गया दरियाई घोड़ा, एक शेर पर झपट पड़ा हिप्पो, जबड़े से लगा काटने और फिर
शख्स ने बेघरों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया रेडीमेड 'नया घर', Amazon ने पैक करके भेज दिया! Video वायरल
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
Next Article
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;