मॉल के बाहर पेन बेच रहा था बच्चा, देखकर पिघला शख्स का दिल, उसने बच्चे के लिए जो किया, Video इमोशनल कर देगा

प्रणेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @wanderer_tn96 पर एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने लड़के के बैकग्राउंड और परिस्थितियों के बारे में विस्तार से बताया.

मॉल के बाहर पेन बेच रहा था बच्चा, देखकर पिघला शख्स का दिल, उसने बच्चे के लिए जो किया, Video इमोशनल कर देगा

मॉल के बाहर पेन बेच रहा था बच्चा, देखकर पिघला शख्स का दिल

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर प्रणेश वीके (Digital content creator Pranesh V K) ने बेंगलुरु में ओरियन मॉल (Orion Mall in Bengaluru) के बाहर एक लड़के को पेन बेचते हुए देखा, जिसके बाद वो लड़के की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसे अंदर मॉल के अंदर ले गए. लड़के के प्रति प्रणेश की ये दरियादिली इंटरनेट पर दिल जीत रही है. प्रणेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @wanderer_tn96 पर एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने लड़के के बैकग्राउंड और परिस्थितियों के बारे में विस्तार से बताया. इसके अलावा, उन्होंने लड़के के लिए कपड़े और खाना भी खरीदा, जिसके बाद उसकी प्रतिक्रिया से बहुत से लोगों को बेहद खुशी हुई.

पिता की असामयिक मृत्यु के बाद लड़का अकेला पड़ गया और अपनी देखभाल के लिए मेहनत, मजदूरी करने लगा. काफी मेहनत के बावजूद, अब वो पेन बेचकर प्रति दिन 100-150 रुपये की आय कमाता है.

जब इंफ्लुएंसर शख्स ने लड़के से पूछा कि क्या उसे कुछ चाहिए, तो लड़के ने नए कपड़े और कुछ खाने की इच्छा ज़ाहिर की. जैसे ही वे मॉल में दाखिल हुए, लड़के ने कहा कि वह पहली बार मॉल के अंदर आया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "पहली बार वह मॉल में जा रहा है और उसके चेहरे पर खुशी अनमोल थी."

देखें Video:

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को इंस्टाग्राम पर ढेरों कमेंट्स के साथ 7.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "लोग कहते हैं कि वीडियो क्यों ले रहे हैं.. चुपचाप करो.. लेकिन भाई यह वीडियो अन्य लोगों का दिन बना देता है.. बहुत सारी नकारात्मक चीजें हो रही हैं.. सिर्फ इस सकारात्मक चीजों को देखने से कई लोगों को संतुष्टि मिलती है और प्रयास करते हैं." जब भी संभव हो सके लोगों की मदद करना... आपने बहुत अच्छे काम किए भाई."

दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "मैं उसे जानता हूं, एक दिन मेरी उससे मुलाकात रामेश्‍वरम कैफे में हुई थी. मैंने उससे बात की, उसके परिवार की स्थिति के बारे में भी पूछा और उसे खाना खाने के लिए कहा. वह इतना अच्छा लड़का है कि वह वास्तव में इसका हकदार है और आपने भी ऐसा किया है." हालांकि बहुत अच्छा काम किया है." तीसरे यूजर ने लिखा, 'हमें आपके जैसे और लोगों की जरूरत है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.