चलती ट्रेन में बच्चे ने दिखाया इतना खतरनाक Stunt, Video देखकर लोगो के उड़े होश, बोले- OMG!

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बच्चे ने चलती ट्रेन के अंदर गजब का स्टंट किया. उसने शानदार अंदाज में बैकफ्लिप (Boy Doing Backflip Inside Moving Train) मारा.

चलती ट्रेन में बच्चे ने दिखाया इतना खतरनाक Stunt, Video देखकर लोगो के उड़े होश, बोले- OMG!

चलती ट्रेन में बच्चे ने दिखाया इतना खतरनाक Stunt, देख लोगों के उड़े होश - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बच्चे ने चलती ट्रेन के अंदर गजब का स्टंट किया. उसने शानदार अंदाज में बैकफ्लिप (Boy Doing Backflip Inside Moving Train) मारा. इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. हर कोई बच्चे की खूब तारीफ कर रहा है. 

यह स्टंट इंस्टाग्राम यूजर आरिफ ने परफॉर्म किया. उन्होंने ही इस वीडियो को अपने पर्सनल प्रोफाइल में पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चलती ट्रेन के अंदर खड़ा हुआ है. पास ही गेट पर दो लोग खड़े हैं. कैमरे को देखकर वो बैकफ्लिप मारता है. वीडियो को स्लो-मोशन में दिखाया गया है. वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और बार-बार इस वीडियो को देखना पसंद करेंगे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 1 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.7 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 35 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कई लोगों ने बच्चे के टैलेंट की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड, कितना परफेक्ट बैकफ्लिप मारा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'चलती ट्रेन में बैकफ्लिप मारना काफी मुश्किल माना जाता है. लेकिन यह बच्चा सही में शानदार है.'