हरियाणवी गाना 'नौलखा ने फेल करे' पर भाभी जी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO ने उड़ाया गर्दा

Trending Video: वीडियो में सलवार सूट पहनी एक महिला छत पर मजे से डांस करती हुई नजर आ रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी सॉन्ग 'नौलखा ने फेल करे तेरे माथे आला टीका' बज रहा है, जिसकी थाप पर महिला थिरक रही है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

हरियाणवी गाना 'नौलखा ने फेल करे' पर भाभी जी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO ने उड़ाया गर्दा

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में अतरंगी डांस मूव्स लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज दिल जीत लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक भाभी जी घर का काम निपटाने के बाद बन ठन के छत पर रील्स वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में भाभी जी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस कर लोगों को अपना फैन बना रही हैं.

हाल ही में वायरल यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक भाभी जी हरियाणवी गाना 'नौलखा ने फेल करे' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. देखा जाए तो आज के समय में डांस करना भला किसे पसंद नहीं होगा. सोशल मीडिया पर रोजाना डांस के एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़ें तक सभी अपना जबरदस्त डांस मूव्स से जलवा बिखरते नजर आते हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक महिला को हरियाणवी गाने पर कमाल के डांस मूव्स दिखाते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो mrs_neelu_lather2022 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'गजबन.' इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में सलवार सूट पहनी यह महिला छत पर मजे से डांस करती हुई नजर आ रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी सॉन्ग 'नौलखा ने फेल करे तेरे माथे आला टीका' बज रहा है, जिसकी थाप पर महिला थिरक रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाभी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन बड़े गजब के हैं और वह अपनी परफॉर्मेंस से कहर ढा रही है.'