नोएडा के बाद अब बेंगलुरु में भी उबर ऑटो बुक करने पर आया 1 करोड़ से अधिक का बिल, महज 10 मिनट की थी सवारी

एक इंस्टाग्राम वीडियो में हैदराबाद स्थित एक ब्लॉगर ने दावा किया है कि, उबर ने शहर में 10 मिनट की ऑटो सवारी के लिए उन्हें ₹1 करोड़ का बिल थमा दिया.

नोएडा के बाद अब बेंगलुरु में भी उबर ऑटो बुक करने पर आया 1 करोड़ से अधिक का बिल, महज 10 मिनट की थी सवारी

207 रुपए की जगह उबर ऑटो का आया एक करोड़ रुपए का बिल.

नोएडा में एक उबर ग्राहक से ऑटो की सवारी के लिए ₹7 करोड़ का भारी शुल्क वसूलने के बाद, बेंगलुरु से भी इसी तरह की एक और घटना सामने आई है. एक इंस्टाग्राम वीडियो में, हैदराबाद स्थित एक ब्लॉगर ने दावा किया कि, उबर ने शहर में 10 मिनट की ऑटो सवारी के लिए उससे ₹1 करोड़ का बिल दिया.

श्रीराज नीलेश ने कहा कि, उन्होंने और उनकी पत्नी मनसा ने टिन फैक्ट्री, केआर पुरम से कोरमंगला जाने के लिए एग्रीगेटर ऐप का उपयोग करके एक ऑटो रिक्शा बुक किया था. ऐप ने शुरुआत में उन्हें किराया राशि के रूप में ₹207 दिखाए. हालांकि, अपने गंतव्य पर पहुंचने और भुगतान करने के लिए क्यूआर कोड को स्कैन करने पर वे 1,03,11,055 रुपये का भारी बिल पाने पर चौंक गए. ये देखकर ऑटो ड्राइवर भी हैरान रह गया. वह वीडियो में कहते सुनाई देते हैं कि, 'यह किस तरह की तकनीकी गड़बड़ी है? यहां तक कि कस्टमर केयर ने भी कोई जवाब नहीं दिया, इसलिए मैं सबूत के तौर पर यह वीडियो डाल रहा हूं'. उबर ने अभी तक वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया नहीं दी है और मामले को सुलझाया नहीं है.

यहां देखें पोस्ट

नोएडा से सामने आया था ऐसा ही मामला

नोएडा में एक उबर यूजर को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उसे रेगुलर ऑटो सवारी के बाद करोड़ों का बिल मिला. शुक्रवार के शुरुआती घंटों में दीपक तेनगुरिया ने उबर इंडिया के माध्यम से एक ऑटो सवारी बुक की, जिसका किराया सिर्फ ₹62 था. हालांकि, दीपक के गंतव्य पर पहुंचने के बाद, उन्हें अपने ऐप पर ₹7.66 करोड़ का भारी बिल मिला, वह भी जर्नी खत्म होने पहले. यह घटना तब सामने आई जब दीपक के दोस्त आशीष मिश्रा ने शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) की एक क्लिप साझा की. वीडियो में दोनों को दीपक को मिले भारी बिल के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता है. उबर इंडिया कस्टमर सपोर्ट के आधिकारिक एक्स पेज ने माफी जारी की और दावा किया कि, वे इस मामले को देख रहे हैं.

यह भी देखिए: Delhi News: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com