बहू को हुआ जुकाम तो सिर पर उठा लिया पूरा घर, फिल्मी स्टाइल में सास को सुनाया हुक्म, नखरों से भरा सॉन्ग वायरल

सोशल मीडिया पर इन महिलाओं का गाना खासा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बहू को हुआ जुकाम तो सिर पर उठा लिया पूरा घर, फिल्मी स्टाइल में सास को सुनाया हुक्म, नखरों से भरा सॉन्ग वायरल

नई नवेली बहू का मजेदार अंदाज, वीडियो हो रहा वायरल

बहू और सास की नोक झोंक बेहद पुरानी है. घर गांव का हो या शहर का हो. ऊंचा तबका हो या निचला तबका हो. हर जगह सास-बहू की तू-तू मैं-मैं कॉमन ही रही और देखा जाए तो दोनों के बीच प्यार का आधार भी रही है. कभी सास-बहू पर हुकुम चलाती है, तो कभी बहू घर की बॉस बन जाती है. बहू अगर नखरीली हो तो फिर क्या हो. खासतौर से तब जब उस बहू को जुकाम भी हो जाए. उसके बाद तो क्या पति और क्या सास, समझिए दोनों का ही जीना दुश्वार है. न हो यकीन तो सोशल मीडिया पर बहू का ये नखरैल अंदाज देख कर आप मान ही जाएंगे कि, बहू भी जिद पर आ जाए तो पूरे घर को सेवा करनी ही पड़ती है.

बहू को हुआ जुकाम

सोशल मीडिया पर एक जगह बैठ कर गाना गा रही इन महिलाओं का गाना खासा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर किया है रायकवार नीरज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस वीडियो में एक महिला घूंघट डालकर बैठी है और ढोल पर थाप देते हुए गाना गा रही है. आसपास और भी बहुत सी महिलाएं बैठी हैं और उसके सुर में सुर मिला रही है. इस गाने में बहू जिक्र कर रही है कि, उसे जुकाम हो गया है, उसे विक्स चाहिए और वो एक महीने तक आराम करेगी. सास से कहो कि, उसके लिए चाय बिस्किट भेज दे.

गाने के बोल कुछ इस तरह हैं-

मंगा दो विक्स मेरी जां मुझे जुकाम हो गया. मेरा तो हाल इस जुकाम से बेहाल हो गया. मैं तो आराम करूंगी महीने भर के लिए. सासू से कह दो चाय बना दीजिए. साथ बिस्किट का पैकेट मंगा दीजिए. बहु तुम्हारी को तगड़ा जुकाम हो गया है.

यहां देखें वीडियो

फिल्मी स्टाइल में दिखाए नखरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहू के ये नखरे इसलिए भी वायरल हो रहे हैं, क्योंकि इसके बोल रेखा और अमिताभ बच्चन के हिट सॉन्ग की धुन पर सेट किए गए हैं. असल गाने के बोल हैं 'सलाम ए इश्क मेरी जान जरा कबूल कर लो...' इस गाने पर इन महिलाओं ने इस तरह से अपने तरीके का गाना तैयार किया है, जो सुनने में गुदगुदा भी रहा है और जमकर हंसा भी रहा है.