हाथी ने मिट्टी में यूं खाईं कलाबाज़ियां, नटखट अंदाज़ देख लोग बोले-Awww...,देखें Video

हाथियों की शरारतें और उनका नटखट अंदाज़ हर किसी को खूब पसंद आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथियों की क्यूट वीडियो छाई रहती हैं.

हाथी ने मिट्टी में यूं खाईं कलाबाज़ियां, नटखट अंदाज़ देख लोग बोले-Awww...,देखें Video

हाथी ने मिट्टी में यूं खाईं कलाबाज़ियां.

नई दिल्ली:

हाथियों की शरारतें और उनका नटखट अंदाज़ हर किसी को खूब पसंद आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथियों की क्यूट वीडियो छाई रहती हैं. अब हाथी का एक नया वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें हाथी मिट्टी में खेलते हुए नजर आ रहा है. हाथी को मिट्टी में लौटते हुए देखना लोगों को काफी अच्छा लग रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी का बच्चा मिट्टी में लौट रहा है और कलाबाजियां खाते हुए खेल रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि हाथी को मिट्टी में कलाबाज़ियां खाने में काफी मज़ा आ आ रहा है. 

ऐसा कहा जाता है कि हाथी अक्सर मिट्टी में लौटते हैं. ऐसा करने से उनके शरीर पर लगी मिट्टी उन्हें सूरज की हानिकारक किरणों से बचाती है.

30 सेकेंड की इस वीडियो को Sheldrick Wildlife नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं, 1 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को री-ट्वीट कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने हाथी के नटखट अंदाज़ को देखकर कमेंट सेक्शन में लिखा, "Awwwww." वहीं एक अन्य यूजर ने कई सारे दिल वाले इमोजी बनाकर हाथी को खूब सारा प्यार दिया है.