अनुपमा एक्टर ने Online Order किया Earphone, तो पैकेट के अंदर मिला खाली डब्बा, लोग बोले- आजकल ऐसा ही हो रहा है

"तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट से @nothing बॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है. फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग @Flipkart से प्रोडक्ट खरीदना बंद कर देंगे."

अनुपमा एक्टर ने Online Order किया Earphone, तो पैकेट के अंदर मिला खाली डब्बा, लोग बोले- आजकल ऐसा ही हो रहा है

अनुपमा एक्टर ने Online Order किया Earphone, तो पैकेट के अंदर मिला खाली डब्बा

टीवी अभिनेता पारस कलनावत (TV actor Paras Kalnawat), जिन्होंने फ्लिपकार्ट (Flipkart) से ईयरफोन (earphones) का ऑर्डर दिया था, वह तब हैरान रह गए जब उन्हें ईयरफोन का डब्बा खाली मिला. उन्होंने ट्विटर पर डिलीवरी एरर शेयर किया. टीवी शो अनुपमा  (TV serial Anupamaa) में समर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने फ्लिपकार्ट से ईयरफोन मंगवाए थे और उन्हें खाली डब्बा मिला.

पारस ने ट्वीट किया, "तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट से @nothing बॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है. फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग @Flipkart से प्रोडक्ट खरीदना बंद कर देंगे." उन्होंने खाली डिब्बे की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

फ्लिपकार्ट ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "यह सुनकर खेद है. हम ऑर्डर के बारे में आपकी चिंता को समझते हैं. हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं. कृपया हमारे साथ ऑर्डर आईडी शेयर करें, ताकि हम इसे देख सकें और आपकी मदद कर सकें. आपके जवाब का इंतजार है."

कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने इसी तरह के अपने अनुभव शेयर किए हैं. दूसरों ने मजाक में कहा, "उसने कुछ नहीं मंगवाया ... और उसे कुछ नहीं मिला."

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में, एक व्यक्ति जिसने Apple के iPhone 12 का ऑर्डर दिया था, जो फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान भारी छूट पर बेचा जा रहा था, उसे 5 रुपये के निरमा साबुन के दो बार मिले.

इस वीडियो को भी देखें : सड़क पर जा रही थी बाइकसवार महिला, तभी ऊपर गिरी लोहे की छत, बाल-बाल बची जान


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com