VIDEO: मनमुताबिक अलग अलग जानवरों का रूप धारण कर लेती है ये लड़की! नहीं होगा आंखों पर यकीन

Trending Artist Video: हाल ही में कलाकार की कलाकारी का एक अद्भुत वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़कियों की कलाकारी देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर पर बिजनेस टायकून आनद महिंद्रा ने अपने हैंडल से शेयर किया है.

VIDEO: मनमुताबिक अलग अलग जानवरों का रूप धारण कर लेती है ये लड़की! नहीं होगा आंखों पर यकीन

Video देख पब्लिक बोली- ये जानवर है या इंसान..?

Anand Mahindra Posts Video Of Women: इंटरनेट पर यूं तो अक्सर एक से बढ़कर एक दिलचस्प वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ हैरान देने वाले हैरतअंगेज होते हैं. सोशल मीडिया के आ जाने से देश-दुनिया में छिपी प्रतिभाओं से भी आसानी से रूबरू हुआ जा सकता है. कई वीडियो के कंटेंट इतने अनोखे और दिलचस्प होते हैं कि कोई भी इनसे आसानी से प्रभावित हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही अद्भुत वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़कियों की कलाकारी देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर पर बिजनेस टायकून आनद महिंद्रा ने अपने हैंडल से शेयर किया है.

अक्सर कई कलाकार ऐसे होते हैं, जो बड़े-बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं. हाल ही में एक ऐसी ही कलाकारों का वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़कियां शरीर पर कई पक्षियों और जानवरों की संरचना को ऐसे पेंट कर रखा है कि ये अलग-अलग पोज देने पर बिल्कुल असली प्रतीत होने लगते हैं. वीडियो में लड़कियां अपनी अनोखी प्रतिभा का सुंदर प्रदर्शन करते हुए स्टेज पर जंगल थीम में अलग-अलग जानवरों और पक्षियों का रूप लेती नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि, कलाकार कभी पक्षी, तो कभी शेर, तो कभी किसी और जानवर की आकृति ले लेती है, जिसे देखकर कोई भी धोखा खा जाए. पहली नजर पर देखने पर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा कि, ये असली है या नकली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को बिजनेस टायकून आनद महिंद्रा ने अपने हैंडल से शेयर किया है, जिसे अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com