जमीन पर चल रहा ट्रैक्टर लेकिन आसमान पर ड्राइवर, ट्रैक्टर चलाने का तरीका देख आनंद महिंद्रा हुए हैरान, शेयर किया वीडियो

मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा अक्सर कमाल के वीडियोज शेयर कर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ट्रैक्टर चलाता नजर आ रहा है, लेकिन उसका अंदाज कुछ हटके है.

जमीन पर चल रहा ट्रैक्टर लेकिन आसमान पर ड्राइवर, ट्रैक्टर चलाने का तरीका देख आनंद महिंद्रा हुए हैरान, शेयर किया वीडियो

अपनी ही कंपनी के ट्रैक्टर संग ऐसी हरकत देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा, शेयर किया वीडियो

हमारे देश में एक से बढ़कर एक जुगाड़बाज लोग मौजूद हैं, जो अपने दिलचस्प कारनामों से सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. कोई स्कॉर्पियो जैसी दिखने वाली ऑटो डिजाइन कर लेता है, तो कोई कबाड़ से हेलीकॉप्टर बना लेता है. ऐसे ही एक कमाल का जुगाड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ऐसे अजब-गजब वीडियोज शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं. उन्होंने हाल में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक शख्स ट्रैक्टर चलाता नजर आ रहा है, लेकिन उसका अंदाज कुछ हटके है.

कमाल का ट्रैक्टर (Tractor Jugaad)

आनंद महिंद्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स (ट्विटर) पर शेयर हुए इस वीडियो में एक शख्स ट्रैक्टर पर बैठा है, लेकिन उसकी सीट नॉर्मल सीट से एकदम अलग है. शख्स ने लोहे के रोड के सहारे सीट को ट्रैक्टर से करीब 4 से 5 फीट ऊपर लगाकर रखा है और ट्रैक्टर का हैंडल भी उतनी ही ऊपर है. शख्स ऊंचाई पर बैठकर बड़े ही आराम से इसे चला रहा है. वह ऊपर बैठे-बैठे ही हैंडल घूमाता है और ताज्जुब की बात है कि ट्रैक्टर बड़े ही आराम से चलता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, ‘दिलचस्प, लेकिन मेरा केवल एक ही प्रश्न है: क्यों?'.

यहां देखें वीडियो

आए दिलचस्प कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वह आगे तक की ट्रैफिक देखना चाहता है.' दूसरे ने लिखा, 'हो सकता है कि वह ट्रैक्टर का उपयोग ऐसे खेत में कर रहा हो, जहां फसल की ऊंचाई इतनी अधिक है और उस स्तर पर बैठकर वह स्पष्ट रूप से देख पाएगा कि, उसे कहां जाना चाहिए! यह जानना जानकारीपूर्ण होगा.' तीसरे ने लिखा, 'उन्होंने कंपनी की टैग लाइन, 'महिंद्रा राइज' को लिटरली अपनाया.'