देखकर यकीन करना मुश्किल है, 1-2 नहीं एक साथ 5 बॉल्स को अपने उंगलियों पर नचाता दिखा शख्स

वायरल वीडियो एक युवक एक साथ पांच बॉल से करतब दिखाता नजर आ रहा है. उसके हाथ और पैरों पर ही नहीं माथे पर भी नाच रही है बॉल.

देखकर यकीन करना मुश्किल है, 1-2 नहीं एक साथ 5 बॉल्स को अपने उंगलियों पर नचाता दिखा शख्स

जमकर वायरल हो रहा बॉल्स को नचाते इस युवक का वीडियो

Viral Video Of Young Man Juggling Five Balls: लगता है बॉल उसके इशारों पर नाचती है. गजब के टैलेंट वाले इस युवक ने पांच बॉल का करतब दिखाकर लोगों को दंग कर दिया. युवक बड़े आराम से पहले बॉल को अपनी अंगुलियों पर नचाता है और फिर उसे पैर या सिर पर बैलेंस कर लेता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान तेजी से खींच रहा है. रेलवे प्लेटफार्म पर बैठे इस युवक के बॉल नचाने का करतब देख लोग हैरान हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Viral bhayani नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो का कैप्शन है 'वॉट ए टैलेंट ब्रदर'. सच में कमाल का टैलेंट है. वीडियो में एक युवक जो किसी रेलवे प्लेटफार्म के फर्श पर बैठा है और बॉल से जगलिंग के करतब दिखा रहा है. वह एक साथ पांच बॉल्स को जगल करता नजर आ रहा है. उसके दोनों पैरों पर एक-एक बॉल नाच रहे हैं, जबकि उसने तीसरे बॉल को हाथों से नचाकर अपने मुंह में पकड़े पेन पर साध लिया, फिर चौथे और पांचवें बॉल को दोनों हाथों पर साधने में कामयाब रहा. यहीं नहीं बॉल की स्पीड कम होने पर उसे तेजी देने की कोशिश में भी सफल रहा. अगल-बगल के लोग उसके करतब को देखते और वीडियो में कैद करते नजर आ रहे हैं.

खूब मिल रही तारीफ
इस हुनरबाज लड़के के वीडियो को पसंद करने वालों की संख्या एक लाख से ज्यादा हो चुकी है. 6 सौ ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. कमेंट्स में लोगों ने उस युवक के टैलेंट की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा है, भारत के बोरिंग दर्शक, कम से कम इस टैलेंट के लिए तालियां तो बजाओ. वहीं दूसरे यूजर ने तो वर्ल्ड रिकार्ड में जाने की सलाह तक दे डाली और कहा, भले ही बॉल रखने का रिकॉर्ड पहले से होगा, लेकिन तुम ज्यादा देर तक बॉल का जगल करने के लिए वर्ल्ड रिकार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हो.

ये भी देखें- रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर तस्वीरें क्लिक करने वालों से की खास अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com