लोहे के बाड़ को तोड़कर बाहर निकला घड़ियाल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- ये डायनासोर है...

रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो फ्लोरिडा में शूट किया गया था.

लोहे के बाड़ को तोड़कर बाहर निकला घड़ियाल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- ये डायनासोर है...

लोहे के बाड़ को तोड़कर बाहर निकला घड़ियाल

हमें यह जानने की जरूरत नहीं है कि घड़ियाल (alligator) कितने भयानक होते हैं. और चूंकि हममें से अधिकांश लोगों में स्टीव इरविन जैसा साहस नहीं है, इसलिए मगरमच्छ का सामना करने से कोई भी व्यक्ति मौके पर ही मौत के घाट उतर सकता है. आज हम आपको यही दिखाने के लिए एक वीडियो लाए हैं, कि ये विशाल सरीसृप कितने डरावने हो सकते हैं.

रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो फ्लोरिडा में शूट किया गया था. यह मूल रूप से मैट डेविट द्वारा पोस्ट किया गया था. क्लिप में एक विशाल मगरमच्छ को दूसरी तरफ जाने के लिए एक बाड़ से गुजरने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, विशाल जानवर झुकता है और बाड़ को चौड़ा करता है क्योंकि यह दूसरी तरफ घूमता है.

मूल पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इस सप्ताह प्लासिडा में इस बड़े जानवर को सलाखों को मोड़ते हुए देखें और इसके माध्यम से ठीक करें. वीडियो शूट करने वाले @WINKNews के दर्शक के अनुसार, आखिरकार वह मिल गया. केवल #Florida में !"

चैपमैन ने इसे कैप्शन के साथ शेयर किया, "अच्छा यह भयानक है."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस क्लिप को 800k से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएँ मिल चुकी हैं. धातु की बाड़ को इस तरह आसानी से मोड़ते हुए सरीसृप को देखकर लोग हैरान रह गए. कई लोगों ने कमेंट किया की, कि अगर वे ऐसा नजारा देखेंगे तो कैसे बेहोश हो जाएंगे. दूसरों ने लिखा कि फ्लोरिडा निश्चित रूप से ऐसे डरावने आश्चर्यों के लिए एक जगह है.