अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो हुआ वायरल, IPS बोला- गलती का कोई Scope नहीं - देखें Video

सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान के बहुत से दिल दहला देने वाले और अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो हुआ वायरल, IPS बोला- गलती का कोई Scope नहीं - देखें Video

अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो हुआ वायरल

अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है. सबसे ज्यादा चिंता महिलाओं और बच्चों के लिए जताई जा रही है कि तालिबान के शासन में महिलाओं की स्थिति बदतर हो जाएगी. उन्हें बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा और वे आजादी से कुछ नहीं कर पाएंगी, क्योंकि सालों पहले के तालिबानी शासन की कहानियां महिलाओं के जहन में आज भी जिंदा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान के बहुत से दिल दहला देने वाले और अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का ये वीडियो ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, #Afghan #TrafficPolice गलती का कोई scope नहीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कंधे पर गन टांगे और हाथ में एक अजीब सा यंत्र लिए हुए बीचोबीच सड़क पर खड़ा है और रास्ते से आती जाती गाड़ियों को सलाम भी कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक सोशल मीडिया पर 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कसम से थानोस वाली फीलिंग आ रही होगी इसको. दूसरे ने लिखा- कोई जुर्माना नहीं, कोई चालान नहीं, डायरेक्ट कब्रिस्तान.