बीच सड़क पर दोस्तों ने किया Nora Fatehi का हुक स्टैप, देखते ही देखते Viral हो गया Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर दोस्तों की मस्ती का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारे दोस्त बीच रोड पर अलग ही अंदाज में नाचते नजर आ रहे हैं.

बीच सड़क पर दोस्तों ने किया Nora Fatehi का हुक स्टैप, देखते ही देखते Viral हो गया Video

बीच रोड पर दोस्तों ने किया ऐसा डांस, नोरा फतेही भी देखती रह जाएंगी...

यह बात तो आपने सुनी होगी कि, हर एक फ्रेंड जरूरी होता है, क्योंकि दोस्त ही है जो हमारी जिंदगी में थोड़ा सा मस्ती भरा तड़का लेकर आता है और हमारी बोरिंग सी जिंदगी को थोड़ा मजेदार बनाता है. जब हमारे पास एक बड़ा सा दोस्तों का ग्रुप हो तो क्या ही कहना. इसी तरह से दोस्तों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ दोस्त बीच सड़क पर अपनी मस्ती में मगन नजर आ रहे हैं और शानदार डांस कर रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं दोस्तों की मस्ती का यह वायरल वीडियो.

यहां देखें वीडियो

पहाड़ों के बीच दोस्तों की मस्ती 

इंस्टाग्राम पर jannatofhimachal नाम से बने पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, हिमाचल की वादियों में कुछ दोस्त इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इन्होंने बीच रोड पर ही गाड़ियां लगा दी और सब गाड़ियों से उतर कर डांस करने लगे. इस बीच ग्रे टीशर्ट और ब्लैक पेंट में खड़ा यह लड़का नोरा फतेही को टक्कर देता नजर आ रहा है और उनके फेमस गाने 'हाय गर्मी' पर धांसू डांस कर रहा है, तो वहीं कुछ लोग गाड़ी के ऊपर बैठकर डांस कर रहे हैं, तो कोई भांगड़े की स्टेप्स कर रहा है.

वायरल हुआ दोस्तों की मस्ती का यह वीडियो

इंस्टाग्राम पर हिमाचल की वादियों के बीच दोस्तों का यह मस्ती भरा अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक सैकड़ों लोग इसे देख चुके हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, 'एक भाई कुछ ज्यादा ही फील ले रहा है.' तो वहीं, कई लोगों ने इस पर हंसने वाली इमोजी बनाये हैं, तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'दोस्तों से ही जिंदगी गुलजार है. सलामत रहे दोस्ताना तुम्हारा.' वाकई इन दोस्तों का यह अंदाज जिसने भी देखा उसने एक बार जरूर मन में यह सोचा होगा कि, यारों की दोस्ती हो तो ऐसी ही हो कि, हंसे तो सब साथ में, रोए तो सब साथ में.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़'
* "नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव Video, देखिए आकाशीय बिजली का तांडव

देखें वीडियो-मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com