थाली बजते ही इकठ्ठा हो गया पक्षियों का झुंड, अनुशासन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

पहले के जमाने में आपने देखा होगा कि ताली बजाकर ऐलान किया जाता था. कुछ ऐसा ही बच्चों को या ट्रेनीज को इकठ्ठा करने के लिए भी किया जाता है. ऐसा ही एक गजब का वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

थाली बजते ही इकठ्ठा हो गया पक्षियों का झुंड,  अनुशासन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कुछ वीडियोज़ आप को हंसने पर मजबूर करते हैं तो कुछ इमोशनल कर जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे वीडियोस भी देखने को मिलते हैं जो आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखकर या तो आपको आपके बचपन के दिन याद आ जाएंगे या फिर किसी ट्रेनिंग के. इस वीडियो में एक लड़की हाथ में थाली लिए उसे बजाती हुई नजर आ रही है. थाली बजाकर लड़की कुछ अनाउंसमेंट करती है जिसे सुनकर अचानक वहां मौजूद मुर्गियां और पक्षी तेजी से पहुंचना शुरू कर देते हैं.  चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों जुटा पक्षियों का ये हुजूम. 

 थाली बजते ही ऐसा क्या हुआ कि लग गया हुजूम 

 पहले के जमाने में आपने देखा होगा कि ताली बजाकर  ऐलान किया जाता था.  कुछ ऐसा ही बच्चों को या ट्रेनीज को इकठ्ठा करने के लिए भी किया जाता है.  ऐसा ही एक गजब का वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में हाथ में थाली लिए हुए लड़की अचानक जंगल के बीचो-बीच आती हुई नज़र आ रही है और जोर-जोर से थाली बजाकर कुछ कहती है. लड़की को सुनते ही वहां मौजूद मुर्गियां और पक्षी अचानक इकट्ठा होने लगते हैं. पल भर में नजर आता है कि सभी अपना अपना झुंड बनाकर पूरे अनुशासन के साथ अलग अलग जगह जुट गए हैं. इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो को देखकर यकीनन आप के बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी.  वीडियो देखकर सब यही जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं कि आखिर लड़की ने ऐसा क्या किया जिसे सुनकर सभी की ऐसी हड़बड़ाहट देखने को मिल रही है. 

 IFS सुशांत नंदा को याद आए सैनिक स्कूल के दिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 अपने ट्विटर अकाउंट से आईएफएस सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' इसे देखकर मुझे अपने सैनिक स्कूल के दिनों की याद आ गई जब ब्रेकफास्ट का अनाउंसमेंट किया जाता था'. सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को देखकर नेटिजंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'प्रधान सेवक ने थाली बजाने का आईडिया यहीं से लिया था. दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, 'बेहद शानदार दृश्य'..एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अनुशासन हमेशा इसी तरह की सीटी से आता है'.