11 साल की बच्ची ने कुछ इस तरह किया बड़ी बहन का मेकअप, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा यह Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में एक 11 साल की बच्ची अपनी बड़ी बहन का मेकअप करते हुए नजर आ रही है.

11 साल की बच्ची ने कुछ इस तरह किया बड़ी बहन का मेकअप, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा यह Video

11 साल की बच्ची ने कुछ इस तरह किया बड़ी बहन का मेकअप

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में एक 11 साल की बच्ची अपनी बड़ी बहन का मेकअप करते हुए नजर आ रही है. दरअसल, यह बच्ची दिव्यांग है, लेकिन जिस तरह से यह अपनी बहन का मेकअप कर रही है, वह देखकर लोगों का दिल खुश हो गया है और लोग इस बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में यह बच्ची अपनी बड़ी बहन कलीस्टा का मेकअप करते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को उसकी बड़ी बहन कलीस्टा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

देखें Video:

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं, कैसे बच्ची पहले अपनी बहन के बालों में सिरम लगा रही है और फिर उसके बालों को कंघी कर रही है. इसके बाद वह बहन के होठों पर लिपस्टिक भी लगा रही है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘चैपस्टिक हमेशा जरूरी होती है.' बता दें कि इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसको 6 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इसके अलावा दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं, कि यह बच्ची बहन के बालों में स्ट्रेटनिंग कर रही है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और बच्ची की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो मुझसे भी ज्यादा अच्छा मेकअप कर लेती है'. एक ने लिखा, ‘यह बच्ची बड़ी होकर एक अच्छी हेयरड्रेसर बनेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com