VIRAL: 60 की उम्र में 101 बुजुर्गों ने कर दिया कमाल, एक साथ तोड़ दिए दो विश्व रिकॉर्ड

कैलिफोर्निया में एक समूह ने स्काईडाइविंग इवेंट में हिस्सा लेकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. स्काईडाइवर ओवर सिक्सटी नाम के इस ग्रुप ने हवा में दो संरचनाएं बनाईं और दो विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिए.

VIRAL: 60 की उम्र में 101 बुजुर्गों ने कर दिया कमाल, एक साथ तोड़ दिए दो विश्व रिकॉर्ड

इन बुजुर्गों ने रच दिया इतिहास, इस तरह बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

World Record: अगर आप कुछ करने का फैसला कर लें, तो उम्र कभी बाधा नहीं बनती है. अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां 60 साल से अधिक उम्र के 101 सीनियर सिटीजन ने एक विश्व रिकॉर्ड को तोड़ने की कोशिश की. संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक समूह ने स्काईडाइविंग इवेंट में हिस्सा लेकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. स्काईडाइवर ओवर सिक्सटी नाम के इस ग्रुप ने हवा में दो संरचनाएं बनाईं और दो विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिए.

यहां देखें पोस्ट

बुजुर्गों ने कर दिया कमाल

इस प्रोग्राम को आयोजित करने वाले संगठन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, 101 जम्पर ने अपने चौथे अटेम्प्ट में सफलतापूर्वक स्नोफ्लेक फॉर्मेशन का निर्माण किया. इस प्रोग्राम के फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और नेटिजन्स जमकर इन लोगों की तारीफ कर रहे हैं.


 
इंस्टाग्राम में शेयर किया वीडियो

स्काईडाइव पेरिस नाम के एक अकाउंट ने इस मौके के फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. उन्होंने लिखा कि, बुजुर्ग स्काईडाइवर ने दो विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिए. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'एक नहीं बल्कि दो विश्व रिकॉर्ड बनाए गए हैं. एसओएस (स्काईडाइवर ओवर सिक्सटी) शनिवार 15 अप्रैल 2023 को 1-पॉइंट 101-वे को पूरा करने में सक्षम था. इस ग्रुप ने शिकागो के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया. फिर उन्होंने सोचा वहां क्यों रुके? रविवार 16 अप्रैल 2023 को 2-पॉइंट 95-वे को पूरा किया. आखिर में लिखा, 'इस सपने को सच करने में मदद करने के लिए आप सभी का धन्यवाद! आप सभी बहुत ही अद्भुत थे.'

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com