यूके में कबड्डी मैच के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, तलवार से हमला; चलीं गोलियां

पुलिस ने कहा, "इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है. जिस किसी ने भी घटना देखी है, या उसके पास कोई जानकारी है, उसे 20 अगस्त के संदर्भ 739 का हवाला देते हुए हमसे संपर्क करने के लिए कहा गया है."

यूके में कबड्डी मैच के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, तलवार से हमला; चलीं गोलियां

कबड्डी मैच के दौरान दो गुटों में झड़प.

नई दिल्ली/डर्बीशायर:

ब्रिटेन में रविवार को एक कबड्डी मैच के दौरान दो गुटों के बीच झड़प में तीन लोग घायल हो गए. घटना डर्बीशायर के कबड्डी मैदान से सामने आई है. पुलिस ने बताया कि तीन घायलों में से एक को गंभीर चोटें आई हैं. यूके डेली ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से दावा किया कि उस व्यक्ति पर तलवार से बार-बार हमला करने से पहले कथित तौर पर उसे गोली मारी गई थी.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रतिद्वंद्वी गुट के सदस्यों को एक-दूसरे पर हॉकी स्टिक से हमला करते हुए देखा जा सकता है. वहीं दर्शक दहशत में आकर कबड्डी मैदान से बाहर भाग रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है.

डर्बीशायर पुलिस ने एक्स (ट्विटर) पर कहा, "रविवार दोपहर 3.51 बजे हमें एल्वास्टन लेन में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की शिकायत पर बुलाया गया था. घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, एक गंभीर रूप से घायल है. उन सभी को अस्पताल ले जाया गया है."

कम से कम 20 पुलिस गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचने के बाद स्थिति को नियंत्रण में लाया गया. पुलिस ने कहा, "इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है और अधिकारियों भी कुछ समय तक घटनास्थल पर रहेंगे. जिस किसी ने भी घटना देखी है, या उसके पास कोई जानकारी है, उसे 20 अगस्त के संदर्भ 739 का हवाला देते हुए हमसे संपर्क करने के लिए कहा गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्थानीय मीडिया के अनुसार, रविवार को आयोजित कार्यक्रम में इंग्लैंड कबड्डी फेडरेशन के टूर्नामेंट के लिए यूके भर से विशेषज्ञ खिलाड़ियों को एक साथ लाया गया था. स्थानीय डर्बी टीम को गुरु अर्जन देव गुरुद्वारा कबड्डी क्लब के नाम से जाना जाता है और 30 सालों से अधिक समय से ये खेल खेल रही है.