ऋषि सुनक ने 'बार्बी', 'ओपेनहाइमर' के बीच की वोटिंग और विनर रही...

शुक्रवार को वैश्विक स्तर पर रिलीज हुईं 'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' ने बिल्कुल विपरीत सब्‍जेक्‍ट होने के बावजूद लोगों को सिनेमाघरों में आने के लिए आकर्षित किया है.

ऋषि सुनक ने 'बार्बी', 'ओपेनहाइमर' के बीच की वोटिंग और विनर रही...

लंदन :

अमेरिकी रेगिस्तान में वैज्ञानिक या गुलाबी सपनों के घर में गुड़िया? सिनेमाघरों में 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' दोनों फिल्‍मों को बेहतरीन रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. ऐसे में दुनिया भर के फिल्म प्रेमी इसी दुविधा का सामना करना पड़ रहा है कि वे इन दोनों में से पहले कौन-सी फिल्‍म देखें. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सनक को भी हाल ही में इसी दुविधा का सामना करना, जिसके बाद वोटिंग के जरिए उन्‍होंने तय किया की कौन-सी ब्लॉकबस्टर देखी जाए. 

ऋषि सुनक, उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति और उनकी बेटियां कृष्णा और अनुष्का, मार्गोट रॉबी-स्टारर 'बार्बी' देखने के लिए सिनेमा गए. सुनक ने थिएटर में अपने परिवार की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "फैमिली का वोट केवल एक ही तरफ जा रहा था... सबसे पहले बार्बी है."

शुक्रवार को वैश्विक स्तर पर रिलीज हुईं 'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' ने बिल्कुल विपरीत सब्‍जेक्‍ट होने के बावजूद लोगों को सिनेमाघरों में आने के लिए आकर्षित किया है. हॉलीवुड की ग्रीष्मकालीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बीच टकराव को मीडिया ने "बार्बेनहाइमर" करार दिया है.

रिलीज के कुछ ही दिन बाद ही दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. 'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' के प्रति लोगों का क्रेज का आलम यह है कि बहुत से लोग तो एक ही दिन में दोनों फिल्में देखने की कोशिश कर रहे हैं.

दुनिया के पहले परमाणु बम के निर्माता ओपेनहाइमर की बायोपिक में सिलियन मर्फी, एमिली ब्लंट, मैट डेमन, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, फ्लोरेंस पुघ और रामी मालेक शामिल हैं. एनडीटीवी के लिए अपनी समीक्षा में, फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार दिए और उन्होंने इसे हर लिहाज से एक बेहतरीन फिल्‍म करार दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बार्बी, जिसमें मार्गोट रॉबी, रयान गोसलिंग, दुआ लीपा, सिमू लियू, एरियाना ग्रीनब्लाट, माइकल सेरा और एम्मा मैके शामिल हैं, का निर्देशन ग्रेटा गेरविग ने किया है. फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने एनडीटीवी के लिए अपनी समीक्षा में फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं. 

ये भी पढ़ें :-
दिल्‍ली में यमुना नदी फिर खतरे के निशान ऊपर, हथिनी कुंड बैराज से छोड़ा गया पानी
राजस्थान : पहले की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या फिर पूरी रात शव के पास बैठा रहा आरोपी शख्स, गिरफ्तार