बाइडन के साथ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले अमेरिकी सांसद को हुआ कोरोना

अमेरिकी के नव निर्वाचित राष्ट्रपति जोे बाइडेन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, उनके साथ जर्जिया में एक अभियान में शामिल हुए अमेरिकी सांसद को कोरोना निकला है.

बाइडन के साथ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले अमेरिकी सांसद को हुआ कोरोना

बाइडन के करीबी को निकला कोरोना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वॉशिंगटन:

अमेरिका के नव-निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के करीबी सहयोगी और आगामी सलाहकार सेड्रिक रिचमंड को कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है. ट्रांसिशन टीम ने गुरुवार को कहा कि बाइडेन के साथ खुले में हुई बातचीत के बाद रिचमंड को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. हालांकि, बाइडेन का कोरोना टेस्ट निगेटिव पाए जाने की सूचना मिली है. अमेरिका कोरोना महामारी से सर्वाधिक प्रभावित देश है. अमेरिका में लोगों को कोरोना की वैक्सीन देने की तैयारी की जा रही है.

अमेरिकी सांसद रिचमंड बाइडन और कुछ डेमोक्रेटिक नेताओं के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्वतंत्र रूप से जॉर्जिया गए थे. ट्रांजिशन टीम की प्रवक्ता केट बेडिंगफील्ड ने कहा, "रिचमंड की नव-निर्वाचित राष्ट्रपति के साथ खुले में चर्चा हुई. इस दौरान दोनों लोगों ने मास्क पहना हुआ था और यह चर्चा 15 मिनट से भी कम समय हुई. 

उन्होंने कहा कि रिचमंड बाइडन और डेमोक्रेटिक उम्मीदवारों जोन ओसोफ और राफल वॉरनॉक के करीबी संपर्क में नहीं थे. रिचमंड व्हाइट हाउस में पब्लिक इंगेजमेंट ऑफिस के निदेशक का पद संभालेंगे. 


बाइडन की टीम ने कहा कि बाइडेन की कोरोना जांच की रिपोर्ट गरुवार को निगेटिव आई है. बेडिंगफील्ड के मुताबिक, रिचमंड में बुधवार को कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया और वह संक्रमित पाए गए हैं. 

वीडियो: कोरोना से मौत के मामले में महाराष्ट्र फिर सबसे ऊपर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com