Elon Musk ने कहा Tesla में बढ़ेगी कुल लोगों की संख्या, लेकिन सैलरी पर मौजूद स्टाफ के लिए नहीं है "अच्छी खबर"

टेस्ला (Tesla) की अमेरिकी नियामक की एक फाइलिंग में, उसकी कंपनी और उपकंपनियों में 2021 के अंत तक एक लाख कर्मचारी थे.  

Elon Musk ने कहा Tesla में बढ़ेगी कुल लोगों की संख्या, लेकिन सैलरी पर मौजूद स्टाफ के लिए नहीं है

Elon Musk ने कहा है कि Tesla में घंटे के हिसाब से काम करने वाले लोगों की संख्या बढ़ेगी

टेस्ला (Tesla) के चीफ एक्ज़ीक्यूटिव (CEO)  इलॉन मस्क (Elon Musk) ने शनिवार को कहा कि इलेक्ट्रिक गाड़ी निर्माता कंपनी टेस्ला (Tesla) में कुल कर्मचारियों की संख्या अगले 12 महीनों में बढ़ जाएगी लेकिन सैलरी पर मौजूद स्टाफ की संख्या में कुछ बदलाव होगा. रॉयटर्स के अनुसार, इलॉन मस्क ने कुछ दिन पहले भेजी अपनी ईमेल से पीछे हटते हुए यह बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि टेस्ला में 10% लोगों की नौकरियां जाएंगी. इलॉन मस्क ने एक अनवेरिफाइड ट्विटर अकाउंट को जवाब देते हुए लिखा कि ऐसा पूर्वानुमान है कि अगले 12 महीनों में टेस्ला में कुल लोगों की संख्या बढ़ेगी, लेकिन सैलरी पर मौजूद लोगों की संख्या लगभग समान रहेगी. 

शुक्रवार को भेजे एक ईमेल में इलॉन मस्क ने कहा था कि टेस्ला में सैलरी पर मौजूद लोगों की संख्या में 10% की कमी होगी क्योंकि कई क्षेत्रों में यहां ज़रूरत से अधिक स्टाफ है लेकिन घंटे के हिसाब से काम करने वाले लोगों की संख्या बढ़ेगीय 

टेस्ला की अमेरिकी नियामक की एक फाइलिंग में, कंपनी और उसकी उपकंपनियों के 2021 के अंत तक एक लाख कर्मचारी थे.  

गुरुवार को इलॉन मस्क ने कहा कि कंपनी का AI day अब 30 सितंबर को मनाया जाएगा और कहा कि मानव जैसे रोबोट ऑप्टिमस का एक प्रोटोटाइम तैयार करना कंपनी की प्राथमिकता है, जो तब तक तैयार हो जानी चाहिए और अगले साल तक इसे लॉन्च किया जा सकता है.  

इससे पहले इलॉन मस्क (Elon Musk)  ने कहा था कि अर्थव्यवस्था को लेकर वो "बेहद बुरा महसूस कर रहे हैं" और इलेक्ट्रिक कार बनाने वाले कंपनी को करीब 10% स्टाफ कम करने की ज़रूरत होगी. रॉयटर्स के अनुसार, उनकी टीम को भेजे गए एक टेस्ला के आंतरिक ईमेल में यह जानकारी सामने आई है.  इस ईमेल का शीर्षक था, "दुनियाभर में नई नियुक्तियां थामें" . इसे टेस्ला एक्ज़ीक्यूटिक्व को गुरुवार को भेजा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com