"नए मालिक के व्यवहार और घोषणा की वजह से..": राजनीतिक पार्टी ने ट्विटर छोड़ते हुए कहा

"मेरा ट्विटर अकाउंट तकनीकी समस्याओं के कारण तीन सप्ताह के लिए ब्लॉक कर दिया गया था और समय के साथ यह महसूस किया गया कि नागरिकों को कुशलता से संबोधित करने के लिए इसकी जरूरत नहीं थी."

फ्रीडम मूवमेंट पार्टी के पास संसद की 90 में से 41 सीटें हैं. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

स्लोवेनिया:

स्लोवेनिया की सत्तारूढ़ फ्रीडम मूवमेंट पार्टी (जीएस) ने शनिवार को कहा कि फर्जी खबरें और अभद्र भाषा फैलाने के लिए सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल किए जाने की चिंताओं को लेकर उसने ट्विटर का इस्तेमाल बंद करने का फैसला किया है. जीएस ने एक बयान में अरबपति एलन मस्क द्वारा ट्वीटर के हालिया अधिग्रहण का जिक्र करते हुए कहा, "ट्विटर के नए मालिक और प्रबंधन के व्यवहार तथा घोषणाओं को ध्यान में रखते हुए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि वे अश्लील संचार और अभद्र भाषा के लिए अपने दरवाजे खोलेंगे."

लिबरल प्रधानमंत्री रॉबर्ट गोलोब की पार्टी ने अप्रैल के संसदीय चुनावों को एक ऐसे कार्यक्रम के साथ जीता, जिसने राजनीति में शालीनता बहाल करने और कानून के शासन को मजबूत करने का वादा किया था. आलोचकों का कहना है कि जिसे पूर्व रूढ़िवादी प्रधानमंत्री जानेज जानसा द्वारा कम आंका गया था.

20 लाख की आबादी वाले देश में 100,000 से अधिक फॉलोअर्स वाले ट्विटर के शौकीन जांसा ने आलोचकों और मीडिया पर हमला करने के लिए इस मंच का इस्तेमाल किया, जबकि गोलोब ने कहा कि वह प्रलोभन से बचने के लिए ट्विटर का उपयोग नहीं करेंगे.

जीएस जिसके पास संसद की 90 में से 41 सीटें हैं, उन्होंने कहा कि उसका ट्विटर अकाउंट तकनीकी समस्याओं के कारण तीन सप्ताह के लिए ब्लॉक कर दिया गया था और समय के साथ यह महसूस किया गया कि नागरिकों को कुशलता से संबोधित करने के लिए इसकी आवश्यकता नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीएस ने कहा, "साथ ही, कुछ राजनीतिक दलों के सदस्यों और समर्थकों द्वारा समाज का ध्रुवीकरण करने, फर्जी खबरें फैलाने, हेरफेर करने, बदनाम करने, अपमानित करने या यहां तक ​​कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए मंच का दुरुपयोग किया गया है."