उत्तराखंड : घर के आंगन से बच्‍ची को उठा ले गया गुलदार, झाड़ियों में घायल हालत में मिली मासूम

श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट इलाके में एक बच्‍ची को गुलदार घर से उठा ले गया. सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. 

उत्तराखंड : घर के आंगन से बच्‍ची को उठा ले गया गुलदार, झाड़ियों में घायल हालत में मिली मासूम

गुलदार के हमले से बच्‍ची के गले में जख्‍म है.

श्रीनगर :

उत्तराखंड (Uttarakhand) के श्रीनगर गढ़वाल में गुलदार के आतंक का एक और मामला सामने आया है. श्रीकोट क्षेत्र में घर के आंगन से एक गुलदार बच्‍ची को उठा ले गया. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. बच्‍ची को बेहोशी की हालत में झाड़ियों से बरामद किया गया, जिसके बाद उसे श्रीनगर के बेस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. इस घटना के बाद स्‍थानीय लोगों में आक्रोश है. 

जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट इलाके में एक बच्‍ची को गुलदार घर से उठा ले गया. सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. 

सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस, वन विभाग और स्‍थानीय लोगों ने बेहोशी की हालत में झाड़ियों में पड़ी बच्‍ची को खोज निकाला. आनन-फानन में बच्‍ची को बेस अस्‍पताल श्रीनगर में भर्ती करवाया गया. गुलदार के हमले से बच्‍ची के गले में जख्‍म है. फिलहाल बच्‍ची का अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है. 

स्‍थानीय लोगों में काफी आक्रोश  

गुलदार के हमले का यह कोई पहला मामला नहीं है. श्रीनगर क्षेत्र में गुलदार के आतंक से लोग काफी समय से परेशान हैं. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं और गुलदार की उपस्थिति यहां पर बनी हुई है. इसे लेकर स्‍थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. कुछ महीनों से गुलदार इस तरह के हमलों को अंजाम दे चुका है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* Ground Report: कैंसर को हराकर पाई नई जिंदगी, गढ़वाल सीट से BJP की जीत की इबारत लिख पाएंगे अनिल बलूनी
* "चुन चुन के साफ कर दो...": पीएम मोदी ने राहुल गांधी की "आग" लगने वाली टिप्पणी पर किया पलटवार
* "तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा": उत्तराखंड में रैली में प्रधानमंत्री मोदी