VIDEO: तेज रफ्तार कार हुई बेकाबू, टोल प्‍लाजा पर महिला और युवक को टक्‍कर मारकर केबिन में जा घुसी

ग्रेटर नोएडा एनएच 91 स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार कार, एक महिला और पुरुष को टक्कर मारते हुए टोल प्लाजा पर बने केबिन को तोड़ते हुए, दूसरी कार से जाकर फंस गई.

VIDEO: तेज रफ्तार कार हुई बेकाबू, टोल प्‍लाजा पर महिला और युवक को टक्‍कर मारकर केबिन में जा घुसी

टक्‍कर मारने के बाद यह कार टोल प्लाजा में बने केबिन मे जा घुसी

नई दिल्ली:

तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार ने टोल प्लाजा में महिला व युवक को टक्कर मार दी. टक्‍कर मारने के बाद यह कार टोल प्लाजा मे बने केबिन में जा घुसी, यह पूरी वारदात CCTV में कैद हुई है. ग्रेटर नोएडा एनएच 91 स्थित लुहारली टोल प्लाजा (Greater Noida toll plaza) पर एक तेज रफ्तार कार, एक महिला और पुरुष को टक्कर मारते हुए टोल प्लाजा पर बने केबिन को तोड़ते हुए, दूसरी कार में जाकर फंस गई. इस हादसे मे दो लोग घायल हो गये. पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दादरी थाने की पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और कार चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. उत्‍तर प्रदेश (UP) के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार के चलते हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. 

बहस के बाद कार वाले ने सिर पर दे मारा ड्रम, वहीं गिर पड़ा टोल प्‍लाजा पर तैनात सिक्‍योरिटी गार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर तब देखने को मिला जब एक तेज रफ्तार कार एनएच 91 स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर एक महिला और पुरुष को रौंदती हुई तेज गति से आगे बढ़ी और टोल प्लाजा के केबिन को तोड़ते हुए दूसरी कार से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टोल प्लाजा पर खड़ी एक कार टक्कर लगते ही तेजी से आगे बढ़ गई. पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. टोल प्लाजा कर्मचारियों ने हादसे की सूचना दादरी कोतवाली पुलिस को दी. लुहारली टोल प्‍लाजा इंचार्ज मनोज सागवान ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया और दोनों घायलों को उपचार के लिए दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. कार चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.