बहस के बाद कार वाले ने सिर पर दे मारा ड्रम, वहीं गिर पड़ा टोल प्‍लाजा पर तैनात सिक्‍योरिटी गार्ड, देखें Video

वीडियो में दिख रहा है कि सफेद र्शट पहने शख्‍स के साथ गार्ड की बहस होती है जिसके बाद पहले तो वह गार्ड को धक्‍का देता है और फिर उसे मारता है.

नई दिल्‍ली:

हरियाणा के टोल बूथ प्‍लाजा पर शनिवार सुबह एक गार्ड पर दो लोगों ने हमला कर दिया जिसके बाद गार्ड बुरी तरह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि टोल के पैसों को लेकर उन लोगों की गार्ड के साथ बहस हो गई थी. बहादुरगढ़ के पास हाईवे 9 पर हुई यह पूरी घटना टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो में दिख रहा है कि सफेद र्शट पहने शख्‍स के साथ गार्ड की बहस होती है जिसके बाद पहले तो वह गार्ड को धक्‍का देता है और फिर उसे मारता है. कुछ ही क्षण में उनकी मारुति अर्टिगा कार से एक और शख्‍स बाहर निकलता है और सिक्‍योरिटी गार्ड को बुरी तरह पीटने लगता है.

उसके बाद हमलावर एक ड्रम जैसी चीज उठाते हैं जो संभवत: टूटा हुआ है और सिक्‍योरिटी गार्ड के सिर पर दे मारता है जबकि नीली टीशर्ट में एक व्‍यक्ति टोल कर्मी को बचाने के लिए दौड़ता है. सिर पर ड्रम लगने के बाद गार्ड अचेत होकर वहीं गिर पड़ता है.

BJP नेता की गुंडागर्दी: टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारी को जमकर पीटा, देखें वायरल VIDEO

जल्‍द ही वहां से गुजरने वाले अन्‍य लोग और टोल प्‍लाजा के अन्‍य कर्माचारी हमलावरों की तरफ दौड़ते हैं जो अपनी करनी को सही ठहराते हुए वहीं खड़े हैं.

यह हमला एक बार फिर याद दिलाता है कि हाईवे पर काम करने वाले कर्मचारी हर दिन कितना जोखिम उठाकर काम पर जाते हैं. टोल कर्मियों पर ड्राइवरों द्वारा हमला किए जाने की खबरें पहले भी लगातार आती रही हैं.

टोल प्लाजा पर अचानक एक्सीलेटर दबाने की वजह से कार की चपेट में आए कई लोग, देखें VIDEO

पिछले महीने ही गुरुग्राम के एक टोल प्‍लाजा पर एक महिला कर्मचारी पर एक व्‍यक्ति ने सिर्फ इसलिए हमला कर दिया था क्‍योंकि उसने उसे बिना टोल टैक्‍स भरे जाने देने से इनकार कर दिया था. यह घटना खेड़की धौला टोल प्लाजा पर हुई थी.

जून महीने में ही इसी टोल प्‍लाजा पर एक अटेंडेंट को कार की बोनट पर घसीट लिए जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: टोल प्लाजा पर ड्राइवर ने महिला कर्मचारी को मारा थप्पड़