यूपी: पिता की डांट से नाराज छात्र खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटा, इंस्पेक्टर ने बचाई जान

कानपुर में एक छात्र पिता की डांट से नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर लेट गया. समय रहते ट्रेन आने से पहले जीआरपी इंस्पेक्टर और लोगों ने छात्र की जान बचा ली.

यूपी: पिता की डांट से नाराज छात्र खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटा, इंस्पेक्टर ने बचाई जान

प्रतीकात्‍मक फोटो

पिता की डांट से नाराज होकर आईआईटी कानपुर का एक छात्र मनोज कुमार रेलवे स्टेशन पर रेल की पटरी पर आत्महत्या की कोशिश की. लेकिम पुलिस की सूझबूझ के कारण छात्र की जान बच गई. हालांकि इस घटना का पूरा वीडियो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

जानकारी के अनुसार कानपुर की तरफ से आती हुई ट्रेन को देख छात्र रेल की पटरी पर लेट गया. लेकिन इसी क्रम में स्टेशन पर मौजूद जीआरपी के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार और यात्रियों ने देख लिया. सभी लोग उस युवक को बचाने के आगे की ओर आए और चंद सेकंड में ही युवक को पटरी से उठाकर प्लेटफार्म पर ले आए. यह सारा नजारा रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

जीआरपी के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि युवक को उसके पिताजी ने डांट दिया था और कहा था कि तुम अपना मुंह मत दिखाना. इसी को लेकर युवक आया और उसने रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या की कोशिश की. लेकिन हमने उससे बात की और उसके परिजनों को भी बुलाया. इसके बाद युवक को परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- 
यूक्रेन संकट का हरसंभव समाधान चाहता है भारत, जयशंकर ने बताया 'परमाणु खतरे' के दौरान रूस पर कैसे बनाया 'दबाव'...
"ठग विद्या से प्रशिक्षित..." : लालू प्रसाद ने RSS प्रमुख मोहन भागवत पर कसा तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP:चीन कैसे कराता है विदेशों में भारतीयों से गुलामी, सौरभ शुक्ला की रिपोर्ट