सड़क दुर्घटना में पालतू कुत्ते की मौत पर मालिक ने दर्ज कराई FIR, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

हापुड़ (Hapur)के हाफिजपुर थाना इलाके के उबारपुर गांव में सड़क दुर्घटना में एक पालतू कुत्ते की मौत (Death of Pet Dog) पर मालिक ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद कुत्ते का पोस्टमार्टम (Post Mortem) भी कराया है. पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

सड़क दुर्घटना में पालतू कुत्ते की मौत पर मालिक ने दर्ज कराई FIR, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

सड़क हादसे में पालतू कुत्ते की मौत हो गई तो मालिक ने दर्ज कराया केस. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हापुड़:

हापुड़ (Hapur)में सड़क दुर्घटना में एक पालतू कुत्ते की मौत (Death of Pet Dog) पर मालिक ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. एफआईआर करने के बाद पुलिस ने कुत्ते का पोस्टमार्टम (Post Mortem) भी कराया है. मामला हापुड के हाफिजपुर थाना इलाके के उबारपुर गांव का है. कुत्ते की मौत पर एफआईआर होने से यह मामले में इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पुलिस के अनुसार उबारपुर गांव के अंकित ने अपने घर में एक कुत्ता पाल रखा है. आंकित कुत्ते को अपने साथ खेत लेकर आते-जाते थे. इसी बीच आज अंकित जब खेत से वारृपस घर आए तो उनका पालतू कुत्ता सड़क पर आ गया. इसी बीच सड़क पर तेज गति से आ रहे एक मिनी ट्रक ने कुत्ते को कुचल दिया, जिसमें कुत्ते की मौत हो गई.

दो साल पहले एक पाला था कुत्ता

अंकित के परिजनों ने बताया कि उन्होंने दो साल पहले एक कुत्ता पाला था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई है. इसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में लिखवाई है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कुत्ते के शव को पीएम के लिए भेज दिया है, यहां पर चिकित्सकों के पैनल ने कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम किया. अंकित के परिवार वालों का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक को सलाखों तक पहुंचाने के लिए वह न्याय की लड़ाई लड़ेंगे. 

आरोपी का पता लगा रहे हैं: थाना प्रभारी

हाफिजपुर के थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि एक मिनी ट्रक ने कुत्ते को टक्कर मार दी थी. इसके बाद शव को पोसेटमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांचकर रही है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे से मिनी ट्रक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. कुत्ते के मालिक ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी के बारे में जानकारी मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

अनूठा अदालती इंसाफ : सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोपी को एक हफ्ते तक शरबत पिलाने का सुनाया फरमान
हापुड़ : राशन कार्ड धारकों को जून से नहीं मिलेगा गेहूं, सिर्फ चावल वितरण के आदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : जम्‍मू कश्‍मीर में टारगेट किलिंग से लोगों में डर, बेबसी में कर रहे हैं पलायन