UP से दिखीं हिमालय की पहाड़ियां, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सहारनपुर के तीन लोगों द्वारा खींची गई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. जिनमें से दो लोग डॉक्टर हैं जबकि एक व्यक्ति सरकारी कर्मचारी है. 

UP से दिखीं हिमालय की पहाड़ियां, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लखनऊ:

बारिश और कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से लागू पाबंदियों (Covid Restrictions) से मौसम साफ हो गया है. जिसकी वजह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक बार फिर हिमालय की पहाड़ियां साफ नजर आ रही हैं. यह लगातार दूसरा साल है जब इस तरह का नजारा देखने को मिला. सहारनपुर के लोगों ने अपनी छतों से इस नजारे का दीदार किया और सोशल मीडिया पर इस सुंदर दृश्य की तस्वीरें भी साझा कीं. 

सहारनपुर के तीन लोगों द्वारा खींची गई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. जिनमें से दो लोग डॉक्टर हैं जबकि एक व्यक्ति सरकारी कर्मचारी है. 

सहारनपुर के निवासी डॉक्टर विवेक बैनर्जी ने अपने बयान में कहा, "यह एक दुर्लभ दृश्य है. दो दिनों की बारिश के बाद बादलों के छंटने के बाद हमने सहारनपुर के उत्तर हिस्से से हिमालय की चोटियों को देखा. करीब 30-40 साल पहले हिमालय की पहाड़ियों को हर दिन देखा जाता था, लेकिन अब बढ़ते प्रदूषण की वजह से शायद ही कोई इसे देख पाता हो. चोटियों को देखकर हम सभी शौकिया फोटोग्राफर खुश हो गए."

उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी संजय कुमार ने भी डॉक्टर बनर्जी की तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए पोस्ट किया. उनके अलावा कई और लोगों ने भी फोटो शेयर किए हैं. 


वीडियो: ताउते तूफान चला गया लेकिन मुंबई में छोड़ गया तबाही के निशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com