'सिलेंडर महंगा, लकड़ी चूल्‍हा जलाने के काम आएगी' : जेपी नड्डा की सभा के बाद होर्डिंग्‍स उखाड़ ले गए कुछ लोग

यूपी के हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया. इसमें बीजेपी नेताओं ने बड़े-बड़े होर्डिंग-बैनर लगवाए थे जिन पर बड़ी राशि खर्च की गई थी. 

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की मंगलवार  को उत्‍तर प्रदेश (Uttar pradesh) के हापुड़ गढ़मुक्तेश्वर में जनसभा थी. सभा के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़े-बड़े होर्डिंगों में लाखों खर्च किए थे, लेकिन सभा में पहुंचे कुछ लोग यह कहते हुए इन होर्डिंग्‍स को उखाड़कर घर  ले गए कि यह उनके चूल्हे में जलाने के लिए काम आएंगे क्योंकि सिलेंडर के दाम बहुत ज्‍यादा हैं. यूपी के हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया. इसमें बीजेपी नेताओं ने बड़े-बड़े होर्डिंग-बैनर लगवाए थे जिन पर बड़ी राशि खर्च की गई थी. 

VIDEO: जब महाराष्‍ट्र के बीजेपी MLA नीतेश राणे ने आदित्‍य ठाकरे को देखकर निकाली 'म्‍याऊं' की आवाज

जनसभा खत्म होने के बाद  कुछ लोग इन होर्डिंग्‍स को उखाड़ते नजर आए. वहां मौजूद महिला का कहना था, 'मजदूर आदमी हैं. किराए के मकान में रहते हैं. सिलेंडर 1000 हज़ार रुपए महंगा है, इसलिए उसे भरवा नहीं सकते.' कुछ और महिलाएं भी होर्डिंग्‍स से लकड़ी निकालतीं हुई नजर आईं. जब इनसे पूछा गया कि ये लकड़ी क्‍यों लेकर जा रही हैं तो उन्होंने बताया सिलेंडर बहुत महंगा है. इसे हम दोबारा नहीं भरवा सकते. कुछ यहां से सहारा हो जाएगा. यह लकड़ी घर में खाना बनाने के काम आएगी क्योंकि इससे चूल्हा जलेगा.

अमित शाह ने 'एबीसीडी' का जिक्र कर समाजवादी पार्टी पर यूं साधा निशाना....

भाजपा मुख्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, नड्डा ने अपने संबोधन में वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की जबरदस्त जीत तय होने का दावा भी किया.उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की विजय जबकि जातिवाद, गुंडागर्दी तथा तुष्टिकरण की राजनीति की हार होगी. भाजपा अध्यक्ष ने कानपुर में इत्र कारोबारी के घर पड़े छापे का जिक्र करते हुए कहा कि 250 करोड़ रुपये से अधिक नकदी कहीं और मिली, लेकिन तबीयत किसी और की खराब हो गई. नड्डा ने आरोप लगाया कि सपा की अखिलेश सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार हुआ और तत्कालीन एक मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में अभी भी जेल में हैं.

अमित शाह से मिले कैप्‍टन अमरिंदर सिंह, मिलकर लडेंगे पंजाब विधानसभा का चुनाव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com