विज्ञापन
Story ProgressBack

​Lakshadweep Trip: दिल्ली से लक्षद्वीप जाना है इतना सस्ता, जानें कितना लगेगा फ्लाइट टिकट का किराया

New Delhi to Lakshadweep Flight Details: अगर आप दिल्ली से लक्षद्वीप फ्लाइट के जरिए जाना चाहते हैं तो एयर इंडिया, स्पाइसजेट और इंडिगो एयरलाइंस के जरिए आप टिकट बुकिंग कर सकते हैं.

Read Time: 4 mins
​Lakshadweep Trip: दिल्ली से लक्षद्वीप जाना है इतना सस्ता, जानें कितना लगेगा फ्लाइट टिकट का किराया
Delhi to Agatti Island Cheapest Flights: अगर आप दिल्ली से लक्षद्वीप के लिए सस्ती रेट पर फ्लाइट टिकट लेना चाहते हैं तो आप कम से कम 1 महीने पहले टिकट बुकिंग करा लें.
नई दिल्ली:

Delhi To Lakshadweep Flights Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के बाद लक्षद्वीप देशभर में चर्चा का विषय बन गया है. हाल में पीएम लक्षद्वीप आयलैंड (Lakshdweep Island) घूमने गए थे.जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. पीएम ने लोगों से लक्षद्वीप घूमने का आग्रह भी किया है. इन दिनों हर कोई यहां जाकर इस आयलैंड की खूबसूरती को करीब देखना चाहता है. लेकिन लक्षद्वीप ट्रिप को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं. हर कोई ये जानना चाह  रहा है कि लक्षद्वीप कैसे जाएं? लक्षद्वीप तक की फ्लाइट कहां से मिलेगी और इसके टिकट का किराया क्या होगा? दिल्ली से लक्षद्वीप कैसे जाएं? 

वहीं, कई लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि लक्षद्वीप टूर के लिए सस्ती फ्लाइट टिकट (Lakshadweep Flight TIcket) कहां से मिल सकता है. यहां आपके इन सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे. तो चलिए जानते हैं...

दिल्ली से अगत्ती आइलैंड के लिए फ्लाइट बुकिंग

कई एयरलाइन कंपनियां दिल्ली से लक्षद्वीप (Delhi To Lakshadweep) के लिए फ्लाइट्स की सुविधा प्रदान कर रही हैं अगर आप दिल्ली से लक्षद्वीप फ्लाइट (Delhi To Lakshadweep Flight Ticket Price) के जरिए जाना चाहते हैं तो एयर इंडिया स्पाइसजेट और इंडिगो एयरलाइंस के जरिए आप टिकट बुकिंग कर सकते हैं. आप किसी भी टिकट बुकिंग प्लेटफार्म के जरिए ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको कोच्चि के अगत्ती एयरपोर्ट तक का टिकट बुक कराना होगा, क्योंकि यह लक्षद्वीप जाने के लिए एकमात्र एयरपोर्ट है. 

कितना लगेगा समय?

अगर दिल्ली से आगत्ती आइलैंड फ्लाइट (Delhi to Agatti Island Flights) के जरिए जाने में लगने वाले समय की बात करें तो इसमें करीब 12 से लेकर 25 घंटे का समय लग सकता है. लेकिन अगर दो स्टॉपेज की फ्लाइट हे तो 12 घंटे  का समय लग सकता है. वहीं, अगर स्टॉपेज दो से ज्यादा हो तो 20 -25 घंटे का समय भी लग सकता है.

जानें फ्लाइट टिकट का किराया

मेकमायट्रिप पर दिए गए डिटेल्स के मुताबिक, आपको दिल्ली से अगत्ती के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट टिकट (वन-साइड)  ₹12000 से भी काम में मिल जाएगी. हालांकि, यह डेट और टाइमिंग के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है. लेकिन अगर आप सस्ती रेट पर फ्लाइट टिकट (Cheap Flights from Delhi to Agatti Island) लेना चाहते हैं तो आप कम से कम 1 महीने पहले टिकट बुकिंग करा लें.

इन ऑफर्स के जरिये पाएं सस्ती टिकट

मेकमायट्रिप आपको कई तरह के ऑफर्स भी दे रहा है जिसमें आपको प्रोमो कोड के जरिए 10% डिस्काउंट  ₹2100 तक) दिया जा रहा है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठा पाते हैं  तो आपको 10000 से भी काम में फ्लाइट टिकट मिल जाएगा. हालांकि, यह केवल फर्स्ट फ्लाइट बुकिंग के लिए ही उपलब्ध है. इसके अलावा अगर आप काम से कम तीन पैसेंजर के लिए टिकट बुकिंग करते हैं तो आपको बोनस कूपन के जरिए ₹2500 तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

अगत्ती पहुंचने के बाद वहां से लक्षद्वीप के अन्य द्वीप पर घूमने के लिए जाना आसान है. आप समुद्री वोट या फिर हेलीकॉप्टर के जरिये लक्षद्वीप के सभी जगहों पर जाकर घूम सकते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक महानगर में बढ़ीं डीज़ल-पेट्रोल की कीमतें, जानें - आपके शहर में क्या हैं ईंधन के दाम
​Lakshadweep Trip: दिल्ली से लक्षद्वीप जाना है इतना सस्ता, जानें कितना लगेगा फ्लाइट टिकट का किराया
RBI ने Paytm Payments Bank के बाद अब इस बैंक पर लगाई रोक, जानें आपके पैसे का क्या होगा?
Next Article
RBI ने Paytm Payments Bank के बाद अब इस बैंक पर लगाई रोक, जानें आपके पैसे का क्या होगा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;