फ्रेंडशिप-डे पर रश्मिका मंदाना ने विजय देवेराकोंडा और दोस्तों के साथ शेयर की फोटोज, बोलीं- मेरे दिल का टुकड़ा...

रश्मिका ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी लाइफ के बेहद अहम दोस्तों को थैंक यू कहा है. इन तस्वीरों में साउथ स्टार और रश्मिका के कथित बॉयफ्रेंड विजय देवेराकोंडा भी नजर आ रहे हैं.

फ्रेंडशिप-डे पर रश्मिका मंदाना ने विजय देवेराकोंडा और दोस्तों के साथ शेयर की फोटोज, बोलीं- मेरे दिल का टुकड़ा...

रश्मिका मंदाना का फ्रेंडशिप डे पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

फिल्म पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  इस फिल्म के बाद से ही नेशनल क्रश बन गई हैं. रश्मिका ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी लाइफ के बेहद अहम दोस्तों को थैंक यू कहा है. इन तस्वीरों में साउथ स्टार और रश्मिका के कथित बॉयफ्रेंड विजय देवेराकोंडा (Vijay Deverakonda) भी नजर आ रहे हैं. रश्मिका और विजय के अफेयर को लेकर चर्चा पिछले कुछ समय से चल रही है, हालांकि इन सितारों ने खुले तौर पर कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया है.

रश्मिका मंदाना ने दोस्ती के इस खास दिन पर अपने सभी दोस्तों को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कई सारी तस्वीरें और कुछ वीडियोज साझा किए. पोस्ट के साथ कैप्शन में रश्मिका ने लिखा, "मैं कोई ऐसी शख्स नहीं हूं जो आम तौर पर फ्रेंडशिप डे, हग डे, चॉकलेट डे या वेलेंटाइन डे को बहुत गंभीरता से लेती है...अपनी निजी जिंदगी को बहुत ज्यादा महत्व देती है...लेकिन इन तस्वीरों में ये लोग...मेरे जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं .. मैं उनके बिना ऐसी नहीं होती. कुछ जिनके साथ मैं बड़ी हुई , कुछ जिनके साथ मैं काम करती हूं, कुछ जिनके साथ मैं बहुत ज्यादा संपर्क में नहीं हूं, लेकिन वे अभी भी मेरे दिल में इतनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं कि वे हमेशा और हमेशा खास रहेंगे...मुझे वह इंसान बनाने के लिए धन्यवाद जो मैं आज हूं..तुम्हारे पास मेरे दिल का एक टुकड़ा है"
 


रश्मिका ने इस पोस्ट में जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक ग्रुप फोटो में विजय देवराकोंडा भी नजर आ रहे हैं. रश्मिका के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके फ्रेंड्स भी उन्हें फ्रेंडशिप डे विश करते दिखे. बता दें कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू‘ में देखी जाएंगी. इसके अलावा फिल्म ‘गुडबाय‘ के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ शूटिंग खत्म की है.


 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com