अजमेर : भारी बारिश के बाद उफनते नाले में बहने से RPSC के सेक्शन ऑफिसर की मौत

जानकारी के मुताबिक सेक्शन ऑफिसर संतोष सिंह अजमेर के 10 नंबर इलाके से निकल रहे थे. उसी दौरान तेज बारिश के कारण बारिश से बचने के लिए किसी सुरक्षित जगह रुकने की कोशिश की उस दौरान यह हादसा हो गया. संतोष सिंह पास में बह रहे नाले में गिर गए.

अजमेर : भारी बारिश के बाद उफनते नाले में बहने से RPSC के सेक्शन ऑफिसर की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के अजमेर जिले में हो रही लगातार बारिश अब लोगो के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है. अजमेर में हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर है. इस दौरान बीती रात्रि को राजस्थान लोक सेवा आयोग के सेक्शन ऑफिसर की नाले के तेज बहाव में बहने से मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक सेक्शन ऑफिसर संतोष सिंह अजमेर के 10 नंबर इलाके से निकल रहे थे. उसी दौरान तेज बारिश के कारण बारिश से बचने के लिए किसी सुरक्षित जगह रुकने की कोशिश की उस दौरान यह हादसा हो गया. संतोष सिंह पास में बह रहे नाले में गिर गए. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने 18 घंटे के रेशक्यू के बाद शव बरामद किया.

अजमेर के अलवर गेट थाना के सब इंस्पेक्टर भवानी सिंह ने बताया कि कल शाम एक व्यक्ति के नाले में बहने की सूचना मिली थी जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और 18 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज संतोष सिंह का शव थाना आदर्श नगर के क्षेत्र में बरामद किया गया. जिसके बाद शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि राजस्थान के कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही है. जिसके चलते प्रदेश के नदी नाले खतरे के निशान से ऊपर बह रहे है. तेज बारिश के कारण प्रदेश के कई जिलों मे जलभराव की स्थिति बनी हुई है. जिससे आम लोगों को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है.