विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 30, 2023

राजस्थान: घर में घुसकर युवती को मारी गोली, आरोपी को बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा

जानकार सूत्रों की माने तो आरोपी भानु प्रताप पूर्व में भी पीड़ित पक्ष के घर आता रहता था. ऐसे में लेन-देन या प्रेम प्रसंग से मामले को जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि मामले में आधिकारिक तौर पर पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है.

Read Time: 3 mins
राजस्थान: घर में घुसकर युवती को मारी गोली, आरोपी को बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान: सवाई माधोपुर जिले के बाटोदा थाना क्षेत्र में फिल्मी स्टाइल में एक 24 वर्षीय युवती की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने देसी कट्टे से फायर किया , जिससे युवती के सिर में गोली लग गई और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही युवती की मौत हो गई. इस घटना को लेकर देर रात तक तनावपूर्ण माहौल बना रहा.

जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में बामनवास, बाटोदा,मलारना पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों ने फायरिंग के मुख्य आरोपी को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और गंभीर मारपीट की लगभग, 3 घंटे तक आरोपी को पेड़ से बांधे रखा गया. पुलिस प्रशासन की समझाइश के बाद आरोपी को डिटेन कर अस्पताल ले जाया गया. वहीं, मृतका पूजा मीणा पुत्री प्यारे लाल मीणा का शव बरनाला सीएचसी में रखा गया. जिसका आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

देसी कट्टे से लड़की पर कर दिया फायर
पीड़ित पक्ष जिला प्रशासन को मौके पर बुलवाने की बाद ही पोस्टमार्टम की मांग पर अड़े हुए हैं. मृतका के चाचा नाथूलाल पुत्र अर्जुन मीणा ने रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि उसकी भतीजी पूजा अपने घर पर मौजूद थी. तब ही कल आरोपी भानु प्रताप पुत्र रामविलास मीणा निवासी सुखचैनपुरा थाना लालसोट,अंकित पुत्र घनश्याम मीणा निवासी मलारना डूंगर,कुलदीप मीणा निवासी बगड़ी उनके घर आए और युवती से छेड़छाड़ की. इस दौरान भानु प्रताप ने देसी कट्टे से फायर कर दिया,जिससे पूजा के सिर में गोली लग गई.

प्रेम प्रसंग का है मामला!
बाटोदा थाना पुलिस ने भानुप्रताप, कृष्णा, अंकित व कुलदीप मीना के विरुद्ध छेडछाड,हत्या व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. वहीं, मामले की जांच प्रशिक्षु डिप्टी मनीषा मीणा कर रही है. जानकार सूत्रों की माने तो आरोपी भानु प्रताप पूर्व में भी पीड़ित पक्ष के घर आता रहता था. ऐसे में लेन-देन या प्रेम प्रसंग से मामले को जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि मामले में आधिकारिक तौर पर पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. पुलिस इन्वेस्टिगेशन व आरोपी से पूछताछ के बाद ही मामले में खुलासा हो सकेगा.
ये भी पढ़ें:
"प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल गौरव और विकास के साल" : राजस्थान के उदयपुर में बोले अमित शाह

राजस्थान के अलवर में भगवान जगन्नाथ और माता जानकी के वरमाला महोत्सव का आयोजन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में अवैध धर्मांतरण के खिलाफ कानून लाने की तैयारी, राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट दाखिल किया हलफनामा
राजस्थान: घर में घुसकर युवती को मारी गोली, आरोपी को बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा
14 जुलाई से शुरू हो रहा राजस्थान विधानसभा का आखिरी सत्र, कई अहम बिल लाने की तैयारी में अशोक गहलोत सरकार
Next Article
14 जुलाई से शुरू हो रहा राजस्थान विधानसभा का आखिरी सत्र, कई अहम बिल लाने की तैयारी में अशोक गहलोत सरकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;