"प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल गौरव और विकास के साल" : राजस्थान के उदयपुर में बोले अमित शाह

राजस्थान के उदयपुर में अमित शाह ने कहा कि आज जो नजारा मेवाड़ की धरती पर मेरे सामने है वो बताता है कि 2023 और 2024 में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने जा रही है.

गृहमंत्री अमित शाह.

उदयपुर:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान के उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल गौरव और विकास के साल रहे.

गांधी ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है. हमने आतंकवाद का खात्मा किया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आदिवासी समाज को सम्मान मिला. हमने आदिवासी समुदाय की महिला को राष्ट्रपति बनाया.

गृहमंत्री ने कहा कि अभी विपक्ष के सभी नेता पटना में एकत्रित हुए. 21 पार्टी के लोग थे. 21 लाख के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाले लोग इकट्ठे हुए थे. 21 पार्टियां इकट्ठा होकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने निकली हैं. राहुल बाबा अगर प्रधानमंत्री बनते हैं तो ये घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार भारत की नियती बन जाएंगी. मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो ये भ्रष्टाचार  करने वाले जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे.

अमित शाह ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत जी खामखा में इस उम्र में इधर-उधर घूम रहे हैं. उन्हें कोई इस सभा का वीडियो दिखा दे तो उनको मालूम पड़ जाएगा कि उनकी सरकार के जाने का समय हो गया है. आज जो नजारा मेवाड़ की धरती पर मेरे सामने है वो बताता है कि 2023 और 2024 में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में इन 9 सालों के दौरान करोड़ों किसानों को 6 हजार रुपया प्रतिवर्ष मिला है. जल जीवन मिशन के तहत हर गरीब के घर नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने शुरू किया है. मुफ्त अनाज देने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है. कांग्रेस सरकार के दौरान केवल 90 एकलव्य विद्यालय थे, लेकिन मोदी सरकार में 2014 से अब तक 500 से अधिक एकलव्य विद्यालय बनाए जा चुके हैं. हमने 30 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों को छात्रवृति दी। मोदी जी के 9 साल भारत गौरव के 9 साल रहे हैं.