झालावाड़: राजस्थान पुलिस की 31वीं रेंज स्तरीय पुलिस प्रतियोगिता हुई शुरू

पहला मैच कोटा और झालावाड़ के बीच शुरू हुआ. शुभारंभ के इस अवसर पर मुख्य अतिथि आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा कि खेल से स्वस्थ परंपरा बनी रहती है.

झालावाड़: राजस्थान पुलिस की 31वीं रेंज स्तरीय पुलिस प्रतियोगिता हुई शुरू

प्रतीकात्मक तस्वीर

झालावाड़: राजस्थान पुलिस की 31वीं अंतरराज्यीय रेंज स्तरीय पुलिस प्रतियोगिता शनिवार से पुलिस परेड ग्राउंड झालावाड़ में शुरू हुई. कोटा रेंज के आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया. पहला मैच कोटा और झालावाड़ के बीच शुरू हुआ. शुभारंभ के इस अवसर पर मुख्य अतिथि आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा कि खेल से स्वस्थ परंपरा बनी रहती है. 3 साल बाद खेल हो रहे हैं. बीच मे कोरोना के कारण खेल नहीं हो पाए. उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलते हुए खिलाड़ी कोटा रेंज का नाम करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करें.

राजस्थान: पपीते की खेती से एक युवा किसान की बदली किस्मत, कमा रहा लाखों रुपये

वहीं, इस अवसर पर एसपी रिचा तोमर ने कहा कि झालावाड़ को इस प्रतियोगिता की मेजबानी मिली है, जो गौरव की बात है. हम झालावाड़ प्रतियोगिता में बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाकर प्रतियोगिता को संपन्न कराएंगे. पुलिसकर्मियों को अपने कामकाज को लेकर समय नहीं मिल पाता है, ऐसे में इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से पुलिसकर्मी अपने आप को स्वस्थ और फिट रख सकेंगे. इस अवसर पर आईजी और एसपी ने संयुक्त रूप से रंग-बिरंगे गुब्बारे उड़ाकर खिलाड़ियों का परिचय लिया और प्रतियोगिता का शुभारंभ किया.

सवाई माधोपुर: 16 घंटे बाद ईसरदा डैम में डूबे व्यक्ति का शव बरामद, नहाने के दौरान हुआ हादसा

बैंड की धुन पर मार्च पास्ट की सलामी दी, जिसका संचालन पूनम रौतेला ने किया. इस अवसर पर एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह ने खिलाड़ियों को खेल के प्रति समर्पित रहने की शपथ दिलाई. इस अवसर पर झालावाड़ एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा, डिप्टी मुकुल शर्मा, सीआई महावीर यादव, चंद्र ज्योति शर्मा, राम सिंह मीणा मौजूद रहे.

प्रतियोगिताएं 10 जुलाई तक चलेंगी 

 प्रतियोगिता में कोटा शहर, कोटा ग्रामीण, बून्दी,बारां और झालावाड़ की टीमों के 489 महिला-पुरूष खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. पुरूष वर्ग में फुटबॉल, वॉलीबाल, कबड्डी, हैंडबॉल, तैराकी, बॉक्सिंग, बैडमिंटन, जिम्नास्टिक, हॉकी, बास्केटबॉल, कुश्ती एथलेटिक्स, तीरंदाजी, शूटिंग, जूडो, भारोतोलन, दौड़, क्रॉसकन्ट्री/मैराथन एवं महिला वर्ग में भारोत्तोलन, वॉलीबाल, हैंडबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, जिम्नास्टिक, बास्केटबॉल, क्रॉसकन्ट्री/मैराथन गेम्स होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम नरेंद्र मोदी का बीकानेर दौरा आज, इन विकास कार्यो का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन : 10 बड़ी बातें